For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

संगठित होकर सत्ता की चाबी रखें या पिछलग्गू बनें : राव इंद्रजीत

10:44 AM Oct 03, 2024 IST
संगठित होकर सत्ता की चाबी रखें या पिछलग्गू बनें   राव इंद्रजीत
गुरुग्राम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह बुधवार को भाजपा प्रत्याशी तेजपाल तंवर के समर्थन में प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

मंडी अटेली, 2 अक्तूबर (निस)
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह राव ने जनता से आह्वान किया है कि वे संगठित होकर सत्ता की चाबी अपने पास रखें या दूसरे नेताओं के पिछलग्गू बने। इस विधानसभा चुनाव में निर्णय लें। राव ने जनता से पूछा कि क्या भाजपा सरकार ने उनके बच्चों को बिना खर्च और बिना पर्ची के नौकरी दिलाई है? क्या इस क्षेत्र के किसानों को नहरी पानी का हिस्सा मिला है? क्या क्षेत्र के लोगों और व्यापारियों को भयमुक्त शासन मिला है? अगर हां, तो कमल के फूल पर अपना वोट देकर वार्ड में भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएं।
उन्होंने कहा कि हरियाणा का पहला एम्स रेवाड़ी ज़िले के माजरा गांव में बनने जा रहा है, जिसमें मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, 2 दर्जन से अधिक ओपीडी सेवाएँ और 2,000 बिस्तरों का अस्पताल होगा, जिससे क्षेत्र के साथ-साथ आस-पास के राज्यों के लोगों को भी लाभ मिलेगा।
राव ने बताया कि पिछले 10 वर्षों में दक्षिण हरियाणा में नेशनल हाईवे का जाल बिछाया गया है। रेवाड़ी-नारनौल नेशनल हाईवे का निर्माण पूरा हो गया है, जबकि रेवाड़ी से पटौदी राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण तेजी से चल रहा है। 152डी नेशनल हाईवे के निर्माण से यहाँ के लोगों को चंडीगढ़ की दूरी कम हुई है।
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, दक्षिण हरियाणा में अपनी मजबूत पकड़ के चलते, अधिकांश सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए जुटे हुए हैं।

Advertisement

‘ फिर बनेगी भाजपा सरकार’
गुरुग्राम (हप्र) : केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि प्रदेश में सबका साथ- सबका विकास के नारे के साथ एक बार फिर भाजपा सरकार बनेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है और वे केवल सरकार को हटाने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को तावडू में बाइक रैली के बाद उन्होंने जनता को संबोधित किया और निमोठ, नाई नंगला व सिलानी में डोर-टू-डोर संपर्क किया। भाजपा प्रत्याशी तेजपाल तंवर ने कहा कि उन्हें जनता का समर्थन प्राप्त है और वे सोहना-तावडू से विधानसभा में वापस लौटेंगे। राव इंद्रजीत, पूर्व सांसद सुखबीर जौनापुरिया और समय सिंह भाटी समेत कई वरिष्ठ नेता तावडू में प्रचार में शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement