For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनावों में हार के डर से भाग रहा विपक्ष : नायब

09:58 AM Apr 03, 2024 IST
चुनावों में हार के डर से भाग रहा विपक्ष   नायब
करनाल में मंगलवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान। -हप्र
Advertisement

करनाल, 2 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को करनाल में कर्ण कमल कार्यालय में भाजपा की विधानसभा कोर ग्रुप की बैठक ली। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सेक्टर-4 में अर्बन मंडल, सेक्टर 13 में कर्ण मंडल, ओल्ड रमेश नगर में शहरी मंडल तथा प्रेम नगर कम्युनिटी सेंटर में राम नगर मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों व कार्यों का मार्गदर्शन किया। कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए चुनाव प्रचार में जुट जाएं। पार्टी को हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों व करनाल विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करनी है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में सभी 10 सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत वोटों के बड़े अंतर के साथ होगी। करनाल लोकसभा से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सबसे अधिक मतों से जितवाकर लोकसभा भेजना है। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां लोगों को गिनवाते हुए उनसे वोट की अपील करें। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेता चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। वह समझ चुके हैं कि जनता उनको नकार देगी। कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को टिकट देने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे।
मौके पर भाजपा जिला प्रधान योगेंद्र राणा, जगमोहन आनंद, निवर्तमान मेयर रेणु बाला गुप्ता, युद्धवीर सैनी, संजय बठला, रवि वत्स, सुनील गोयल, वीर विक्रम, साहिल मदान, दिनेश शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, सुशील गौतम सिरसी, अमर ठक्कर व बिशन सिंह शेखावत आदि मौजूद रहे।

‘कांग्रेस के शासन में सबसे ज्यादा घोटाले’

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इंडिया गठबंधन घमंडिया गठबंधन है। दिल्ली में हुई इंडिया गठबंधन की रैली भ्रष्टाचार में गोल्ड मेडल लेने वालों का मंच साबित हुआ। कांग्रेस के शासन में सबसे ज्यादा घोटाले हुए। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया। सरकार के मंत्रियों ने ही घोटालों को अंजाम दिया। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टोलरेंस पर काम किया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×