For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आईटी सैल के जरिए चुनाव लड़ रहा विपक्ष : राजेश नागर

11:21 AM Sep 21, 2024 IST
आईटी सैल के जरिए चुनाव लड़ रहा विपक्ष   राजेश नागर
तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का ग्रामीण विजय चिन्ह बनाकर समर्थन करते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 20 सितंबर (निस)
तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का कई जगह जोरदार स्वागत हुआ और लोगों ने पूर्ण सहयोग की बात कही। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है, लेकिन विपक्ष इससे डर कर झूठ फैलाने की कोशिश कर रहा है। विपक्ष आईटी सैल के जरिए चुनाव लड़ रहा है क्योंकि विपक्ष के पास कार्यकर्ता ही नहीं हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है जिसका कार्यकर्ता देश पहले की नीति पर काम करता है और सत्ता में आने के बाद अंत्योदय के मंत्र को अपने जीवन में प्रथम स्थान देता है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने घोषणा की है कि तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनने पर हर महिला को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर महीने 2100 रुपए की राशि देगी। हम महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना चाहते हैं। इस दिशा में यह क्रांतिकारी कदम होगा। नागर ने कहा कि विपक्ष अग्नि वीरों के नाम पर झूठ परोस रहा है जो कि पूरी तरह उनका भंडाफोड़ हो चुका है।
नागर ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर हम हरियाणा के हर अग्निवीर को पक्की सरकारी नौकरी देने के लिए संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अपने राज्यों में जो जो वादे कर सत्ता प्राप्त की है, वहां उन्होंने वादे पूरे नहीं किए और हरियाणा में लोगों को झूठ परोस रहे हैं। लेकिन झूठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। नागर ने कहा कि आप जितनी बड़ी जीत मुझे देंगे आपकी सत्ता में उतनी बड़ी भागीदारी प्राप्त होगी। आज भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने वेदराम कॉलोनी, सेहतपुर, शीशराम अवाना कार्यालय, दीपावली एनक्लेव, गांव ददसिया गांवों का दौरान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement