मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विपक्षियों की एक ही सोच है, बीरेंद्र को रोको, इसलिए सभी उचाना आ रहे...

10:59 AM Jul 17, 2023 IST
उचाना में रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

उचाना, 16 जुलाई (निस)
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने रविवार को यहां बगैर नाम लिए जजपा नेता एवं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर
कटाक्ष करते हुए कहा कि एक कह रहा है कि मैं उचाना से ही लड़ूंगा वहीं एक यात्रा आई थी,जिसमें किसी ने कहा कि वह भी उचाना से ही लड़ेगा। एक उचाना में महिलाओं को गंगा नहलाने के लिए ले जा रहा है। प्रदेश में 90 हलके हैं लेकिन सभी उचाना में ही क्यों आ रहे हैं। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि कहते हैं, उन्होंने उचाना में कुछ नहीं किया लेकिन हलके से पांच एमएलए रहे हैं, जिनमें ओमप्रकाश चौटाला, देशराज नंबरदार, भाग सिंह छात्तर, सूबे सिंह पूनिया, दुष्यंत चौटाला शामिल हैं। यह पांचों मिलकर 10 काम गिनवा दें कि हलका में यह किया है, जबकि वे (बीरेंद्र सिंह) 100 काम गिनवा सकते हैं। यह सब झूठ बोलकर वोट लेते हैं और कांग्रेस पार्टी ने तो किसानों की 60 हजार एकड़ जमीन कौड़ियों के भाव में बिकवा दी थी। उन्होंने कहा कि जिसके पास पन्ना प्रमुख है, वो कभी हार नहीं सकता है। चाहे वे कांग्रेस, कांग्रेस तिवारी या फिर भाजपा में रहे हैं, हमेशा उचाना ने उनका साथ दिया है। वहीं अबकी बार कई लोगों का कहना है कि बदला लेना है और हमने पिछली गलतियों को खत्म करना है। प्रेमलता को फिर से आगे बढ़ाना है। इन सबकी बस एक ही सोच है कि बीरेंद्र सिंह को रोको नहीं तो आगे कइयों की दुकान बंद हो जाएगी। इसलिए यह सभी उचाना आ रहे हैं। वे साफ कहते हैं कि जो आज दावा कर रहे हैं कि उचाना से चुनाव लड़ेंगे लेकिन जब चुनाव आएंगे तो उनमें से कोई नहीं लड़ेगा।
इस दौरान पूर्व विधायक प्रेमलता ने कहा कि भेष बदल कर कई बहुरुपिये आपको बहकाने के लिए आएंगे लेकिन उचाना के लोगों को उनसे बचना है। दुष्यंत ने कहा था कि 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन करेंगे लेकिन ये लोग झूठ की राजनीति करते हैं और हलके में कोई विकास नहीं करवाया है। वहीं अभय चौटाला कह रहे हैं कि बुजुर्गों की 7500 रुपये पेंशन करेंगे तो कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि छह हजार रुपये पेंशन करेंगे। ये लोग बस बहकाने के लिए यहां आ रहे हैं।
अच्छे प्रदर्शन के खिलाड़ी को मिलता है बार-बार मौका : धनखड़
पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शानदार बैटिंग कर रहे हैं। देशी हो या विदेशी पिच, हर जगह धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं। अपने देश में अच्छे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को बार-बार मौका दिया जाता है। देश की जनता ने भी पीएम मोदी को वर्ष 2024 में फिर से मौका देने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा के पास पन्ना प्रमुखों से सुसज्जित सशक्त संगठन की टीम तैयार है। दूसरी तरफ कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दल खंडित हो रहे हैं। बीरेंद्र सिंह जैसे वरिष्ठ नेता को कांग्रेस सम्मान नहीं दे पाई। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी हुड्डा परिवार तक सिकुड़कर रह गई है। धनखड़ ने सभी पन्ना प्रमुखों से 2024 में केंद्र और हरियाणा में भाजपा सरकार को पुन: स्थापित करने के लिए संकल्प लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता फिर से लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी को सेवा का मौका देगी। हरियाणा की जनता भी पिछली बार की तरह सभी 10 की 10 सीटों पर कमल खिलाएगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
इसलिएउचानाबीरेंद्ररहे’विपक्षियों
Advertisement