मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

श्रुति ही करवा सकती हैं क्षेत्र का विकास : गजेंद्र शेखावत

10:40 AM Oct 01, 2024 IST
भिवानी के गांव दुल्हेड़ी में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करतीं किरण चौधरी। -हप्र

भिवानी, 30 सितंबर (हप्र)
तोशाम क्षेत्र के गांव दुल्हेड़ी में केंद्रीय पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्यसभा सांसद किरण चौधरी के साथ भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में आज जनसभा का आयोजन किया। पर्यटन मंत्री ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि श्रुति चौधरी ही इस क्षेत्र का विकास करवा सकती हैं और वे ही स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल की सच्ची उत्तराधिकारी है। क्षेत्र की जनता भाजपा के 10 वर्षों के ईमानदार शासन को सामने रखते हुए श्रुति चौधरी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाए। तीसरी बार लगातार प्रदेश में बनने वाली भाजपा सरकार में तोशाम क्षेत्र की अहम भागीदारी होगी, जिसका नेतृत्व श्रुति चौधरी करेंगी।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के कार्यकाल में खर्ची और पर्ची का बोलबाला था। योग्य युवाओं को दरकिनार कर सिफारशी लोगों को भर्ती किया जाता था। क्षेत्रवाद अपनी चरम सीमा पर था, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। भाजपा सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में प्रदेश से खर्ची-पर्ची जैसी बुराई को मिटा दिया है। आज योग्य युवाओं को रोजगार प्राप्त हो रहा है। समान विकास की वजह से प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने सर्वप्रथम केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का धन्यवाद किया और कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आशीर्वाद श्रुति चौधरी पर बना हुआ है। सम्मानित जनता जो जन समर्थन हमें दे रही है उससे स्पष्ट है कि आने वाले चुनाव में लोग कमल के निशान वाला बटन दबाने आतुर हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों से वह क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। कांग्रेस कार्यकाल में भी उन्होंने हुड्डा से लगातार लड़ाई लड़ी और क्षेत्र का विकास करवाया। श्रुति ने सांसद रहते हुए केंद्र सरकार से लगातार विकास के लिए पैसा भेजा है।

Advertisement

Advertisement