मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सनातन ही राष्ट्र निर्माण के सपने को करेगा साकार : शिवओम मिश्रा

10:48 AM Jun 26, 2024 IST
झज्जर में आयोजित सनातन संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने वाले अतिथियों पर फूलों की वर्षा कर उनका सम्मान करते हुए श्रद्धालु।
Advertisement

बहादुरगढ़, 25 जून (निस)
सनातन सेवा न्यास का शहर में सनातन संवाद एवं जनसभा का कार्यक्रम भाजपा नेता नवीन जून के नेतृत्व में संपन्न हुआ। सनातन सेवा न्यास के वाइस चेयरमैन नवीन जून ने सनातन सेवा न्यास के राष्ट्रीय चेयरमैन एवं केन्द्रीय प्रभारी स्वच्छ भारत मिशन भारत सरकार शिवओम मिश्रा, सनातन सेवा न्यास हरियाणा के चेयरमैन अक्षय गिरि एवं पीठाधीश्वर स्वामी यशवर्धनाचार्य महाराज का बड़ी संख्‍या में समर्थकों के साथ फूलों के साथ जोरदार अभिनंदन किया।
नवीन जून अपने समर्थकों के साथ काफी गाड़ियों के काफिले के साथ उन्हें रॉयल सेलिब्रेशन में जनसभा स्थल तक लेकर आये। इस मौके पर शिवओम मिश्रा ने राष्ट्र निर्माण के लिए युवाओं से सनातन सेवा न्यास से जुड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि सनातन ही राष्ट्र निर्माण के सपने को साकार करेगा। आने वाले समय में सनातन ही सम्पूर्ण जगत के उद्धार का सहयोगी होगा। सनातन सेवा न्यास के वाइस चेयरमैन नवीन जून ने सभी अतिथियों का यहां पहुंचने पर अभिनंदन किया। उन्होंने सनातन सेवा न्यास से जोडऩे पर राष्ट्रीय चेयरमैन शिवओम मिश्रा व सनातन सेवा न्यास हरियाणा के चेयरमैन अक्षय गिरि का आभार भी जताया।उन्होंने लोगों से सनातन विचार को घर-घर तक पहुंचाने के लिए सनातन सेवा न्यास की मुहिम से जुड़ने की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement