मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बादशाहपुर में विकास के नाम पर हुई सिर्फ जुमलेबाजी : वर्धन यादव

10:57 AM Sep 22, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर -49 में कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव एक जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 21 सितंबर (हप्र)
सड़कों पर बने गहरे घाव बता रहे हैं कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र का विकास नहीं दुगर्ति हुई है। बादशाहपुर में गुरुग्राम शहर का काफी हिस्सा आता है। आज लोग भाजपा राज में बने गड्ढों से निकलकर कांग्रेस में भविष्य तलाश रहे हैं। यह कहना है बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव। वर्धन यादव ने शनिवार को कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-9 ए, सेक्टर-10, कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-10, पार्क व्यू सिटी-1, उप्पल साउथ एंड सेक्टर-49, शिशपाल विहार, द लीजेंड्स क्लब सेक्टर-48, एम2के औरा सेक्टर-47, मालिबू टाउन, सेक्टर-40 में जनसंपर्क करने पहुंचे।
उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा पूर्व में विकास कार्यों के नाम पर जनता को भ्रमित करने और भविष्य में क्षेत्र की कायापलट करने की बातों को जुमला बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा में ऊपर से लेकर नीचे तक जुमलेबाज बैठे हैं। विकास के नाम पर जुमलेबाजी साफ नजर आती है। जिस बादशाहपुर ने भाजपा के नेता को हरियाणा के पीडब्ल्यूडी जैसा महत्वपूर्ण विभाग का मंत्री बनवाने में भूमिका निभाई, आज उन्हें गड्ढे नजर नहीं आ रहे। चुनाव से पूर्व वे घर से निकलकर इन गड्ढों को भरवा देते तो समझ आता कि वे विकास के प्रति गंभीर हैं। वर्धन यादव ने दावे के साथ कहा कि बादशाहपुर समेत पूरे हरियाणा में कांग्रेस मजबूत जनादेश के साथ सरकार बनाने को तैयार होगी। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में बादशाहपुर को खून के आंसू रुलाने का काम भाजपा ने किया है। समस्याओं के समाधान की, मूलभूत सुविधाओं की कहीं पर सुनवाई नहीं हुई। वर्धन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सदा विकास को प्रमुख माना है। कांग्रेस ने काम करके भी प्रचार नहीं किया और भाजपा बिना काम किए ही उनका प्रचार करती है। अगर प्रचार वाला पैसा विकास में लग जाए तो हरियाणा की सूरत बदल जाए। भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा की बात कहने वाली भाजपा की सरकार में ही खूब भ्रष्टाचार हुआ है।

Advertisement

Advertisement