मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘एक राष्ट्र-एक चुनाव’ देश हित में ऐतिहासिक फैसला

07:58 AM Sep 20, 2024 IST
अम्बाला में बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम में युवाओं को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत करते अनिल विज। -हप्र

अम्बाला, 19 सितंबर (हप्र)
प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘एक राष्ट्र- एक चुनाव को ‘मोदी कैबिनेट मे मंजूरी मिल गई है और ये देश के हित में ऐतिहासिक फैसला है। चुनावों की वजह से देश का ज्यादातर समय स्टैंड स्टिल हो जाता था। फैसला पहले ही हो जाना चाहिए था, लेकिन नरेंद्र मोदी देश के बारे मे सोचने वाले पहले प्रधानमंत्री आये हैं। अनिल विज बृहस्पतिवार को अम्बाला छावनी स्थित निवास पर मीडिया कर्मियों के सवालों के जवाब दे रहे थे। कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियां के विरोध में विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ‘एक जानवर होता है उल्लू, उसको रोशनी अच्छी नहीं लगती’, वही हिसाब कांग्रेस का है, इन्हें कोई भी अच्छी चीज अच्छी नहीं लगती”।
कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अनिल विज ने हुड्डा पर तंज कसा और कहा कि जिसकी अपनी गारंटी नहीं है वो दूसरो को गारंटी दे रहा है। विज ने कहा कि हुड्डा पर कितने केस चल रहे हैं, उनकी अपनी गारंटी नहीं है कि वे कब जेल चले जायें, वो दूसरों को गारंटी दे रहे है।

Advertisement

कांग्रेस छोड़ युवाओं ने भाजपा का थामा दामन

अनिल विज की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर विभिन्न दलों को छोड़ लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। रेलवे कालोनी से कई युवाओं ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। पूर्व मंत्री अनिल विज ने भारतीय जनता पार्टी के निकल्सन रोड स्थित चुनाव कार्यालय में सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा भाजपा में हर वर्ग को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। उन्होंने युवाओं से अपने-अपने क्षेत्रों में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर डटकर प्रचार करने का आह्वान किया। इस अवसर पर भाजपा नेता संजीव सोनी, ललित चौधरी, राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, प्रमोद लक्की सहित अन्य मौजूद रहे। रेलवे कालोनी से कांग्रेस कार्यकर्ता मोनू के नेतृत्व में दीपक, संजीत सिंह, अवतार सिंह, हैप्पी, पंकज, राजू, साहिल, अभिषेक, चंद्रशेखर, संजीव कुमार, राजन, मनीष, तरूण, दीपक, विजय ने भाजपा का दामन थामा।

Advertisement
Advertisement