For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनते ही होगी पुरानी पेंशन की बहाली : सुरेश गोयत

01:36 PM Jun 16, 2023 IST
कांग्रेस सरकार बनते ही होगी पुरानी पेंशन की बहाली   सुरेश गोयत
Advertisement

जींद, 15 जून (हप्र)

Advertisement

पुरानी पेंशन की बहाली की मांग को लेकर नारनौल से चली साइकिल यात्रा बृहस्पतिवार सायं जींद शहर में पहुंची। यहां कई स्थानों पर विभिन्न संगठनों, सामाजिक एवं सियासी दलों से जुड़े नेताओं द्वारा साइकिल यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। इसी कड़ी में शहर के पटियाला चौक पर स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश गोयत के कार्यालय पर साइकिल यात्रियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इस दौरान कर्मचारियों से रू ब रू होते हुए कांग्रेस नेता सुरेश गोयत ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में अगले वर्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और कांग्रेस सरकार बनते ही पुरानी पेंशन नीति को बहाल कर कर्मचारियों की इस सबसे प्रमुख मांग को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की इस मांग को कांग्रेस पार्टी ने पहले ही अपने संकल्प पत्र में शामिल किया हुआ है।

Advertisement

वहीं, पेंशन बहाली संघर्ष समिति के राज्य प्रधान बिजेन्द्र धारीवाल, उपप्रधान अनूप लाठर तथा महासचिव ऋषि नैन की अगुवाई में कर्मचारियों की साइकिल यात्रा का शहर में नागरिक अस्पताल के सामने स्वास्थ्य कर्मचारियों ने भी जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर स्वास्थ्य सुपरवाईजर संघ के प्रदेशाध्यक्ष राममेहर वर्मा, स्वास्थ्य कर्मचारी तालमेल कमेटी के जिला संयोजक बलबीर सिंह राजेश कालीरमण, ओमपाल ढांडा आदि ने पेंशन बहाली संघर्ष समिति के नेताओं को भरोसा दिया कि समिति जो भी आगामी संघर्ष का आदेश देगी, स्वास्थ्य तालमेल कमेटी उस आदेश के मुताबिक हर आंदोलन में अग्रणी भूमिका अदा करेगी।

Advertisement
Advertisement