For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर लागू करेंगे ओल्ड पेंशन स्कीम : राजेंद्र जून

08:30 AM Sep 27, 2024 IST
कांग्रेस सरकार बनने पर लागू करेंगे ओल्ड पेंशन स्कीम   राजेंद्र जून
बहादुरगढ़ के गांव कुलासी में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून को जनसभा स्थल तक लेकर जाते ग्रामीण। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 26 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने कार्यकर्ताओं के साथ बृहस्पतिवार को हलके के गांव कुलासी, लोहारहेड़ी, खेड़ी जसौर व जसौर खेड़ी तथा गांव निलोठी में हुई जनसभाओं में ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए 5 अक्तूबर को हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उनका ग्राम वासियों ने फूलमालाएं पहनाकर, गदा भेंट कर, शॉल ओढ़ाकर स्वागत व सम्मान किया। ग्रामवासी राजेंद्र सिंह जून को ट्रैक्टर पर बैठाकर काफिले के रूप में ढोल नगाड़ों के साथ उन्हें चौपाल तक लेकर गए। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून की पत्नी शबनम जून तथा पुत्र विक्रम जून ने भी कई जगह प्रचार कर वोट मांगी।
गांवों में लोगों से वोट की अपील करते हुए राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा। भाजपा राज में बढ़ी महंगाई से राहत देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। बुढ़ापा पेंशन छह हजार रुपए दी जाएगी। महिलाओं को हर माह 2 हजार रुपये दिए जाएंगे, ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी। गरीब वर्ग के लोगों को 100-100 गज के प्लाट दिए जाएंगे तथा मकान बनाने के लिए साढ़े तीन लाख रुपये राशि प्रदान की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement