मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विकास कार्यों में और तेजी लाएं अधिकारी : धर्मबीर सिंह

10:20 AM Jun 16, 2024 IST
नारनौल में शनिवार को अधिकारियों के साथ बैठक करते सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह। -निस

नारनौल, 15 जून (हप्र/निस)
भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार नागरिकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने को कृत संकल्पित है। विकास कार्यों में अधिकारी और तेजी लाएं तथा उसे तय समय सीमा में पूरा करवाएं ताकि नागरिकों को उसका फायदा मिले। सांसद शनिवार को स्थानीय लघु सचिवालय में आवश्यक सेवाओं से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक में बोल रहे थे। इस मौके पर उपायुक्त मोनिका गुप्ता (आईएएस) भी मौजूद थीं।
सांसद ने कहा कि अमृत-2 योजना शुरू होने से पहले शहरों में मौजूदा संसाधनों का बेहतर उपयोग करते हुए लोगों को पेयजल सप्लाई सुनिश्चित की जाए। लोगों को पेयजल की समस्या नहीं आनी चाहिए।
उन्होंने बिजली निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन गांवों में ट्यूबवैल के जरिए पेयजल सप्लाई हो रही है उन ट्यूबवैल पर बिजली की सप्लाई सुनिश्चित की जाए।
महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत बनी कॉलोनियों में सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएं। इन कॉलोनियों में बिजली कनेक्शन की मंजूरी मिल चुकी है। अब बिजली निगम जल्द से जल्द इस कार्य को संपन्न करवाएं।
इस मौके पर सांसद ने सेहलंग-बाघोत-दादरी सड़क को स्टेट हाईवे का दर्जा दिलाने के लिए बीएंडआर विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इस संबंध में रिपोर्ट तैयार करें। अगर इस मार्ग को स्टेट हाईवे का दर्जा मिलता है तो बाघोत में ग्रीन फील्ड कॉरिडोर 152-डी पर कट खुलने का रास्ता प्रशस्त हो जाएगा।
बैठक में अटेली के विधायक सीताराम यादव, नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी, डीएमसी महावीर प्रसाद, एसडीएम नारनौल डॉ. जितेंद्र सिंह व एसडीएम नांगल चौधरी मयंक भारद्वाज भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement