मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवायें अधिकारी : राजेश जून

11:04 AM Oct 20, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शनिवार को अधिकारियों के साथ जल घर का दौरा कर निर्देश देते विधायक राजेश जून। -निस

बहादुरगढ़, 19 अक्तूबर (निस)
विधायक राजेश जून ने शनिवार को जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ, जेई व अन्य अधिकारियों के साथ हलके के कई गांवों के जलघरों का दौरा कर पेयजल व्यवस्था का जायजा लिया। राजेश जून अधिकारियों के साथ नूना माजरा, डाबोदा, सराय, टांडाहेड़ी गांव के जल घर में पहुंचे और वहां पेयजल व्यवस्था का जायजा लेने के साथ-साथ मौजूदा सभी समस्याओं का समाधान करते हुए ग्राम वासियों को शुद्ध जल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।
विधायक राजेश जून ने अधिकारियों को जलघर के वाटर टैंकों की सफाई करने के निर्देश भी दिए ताकि लोगों को पीने के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की जा सके। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि जन समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निवारण करें ताकि आमजन को मूलभूत सुविधाओं का अभाव नहीं झेलना पड़े।
उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों से पानी की बढ़ोतरी की मांग भी की जाएगी ताकि लोगों को पेयजल की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े।
इस अवसर पर ग्रामवासियों से बातचीत करते हुए विधायक राजेश जून ने कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने जनता से जो वादे किए हैं वह सभी वादे पूरे किए जाएंगे। हलके के लोगों को बेहतर चिकित्सा, शिक्षा ,पेयजल व्यवस्था सहित सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। विधायक राजेश जून ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बहादुरगढ़ हलके का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement