मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

समालखा के विकास का मास्टर प्लान तैयार करें अधिकारी: मनमोहन भड़ाना

08:30 AM Oct 24, 2024 IST
समालखा विधायक मनमोहन भड़ाना का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत करते हुए डीसी वीरेंद्र दहिया व अन्य। -निस

समालखा, 23 अक्तूबर (निस)
जीटी रोड स्थित सरोवर रिसोर्ट में मंगलवार को नवनिर्वाचित विधायक मनमोहन भड़ाना ने प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने संकल्प पत्र में शामिल एजेंडों को पूरा करने के प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने बैठक के दौरान हलके के मुख्य मुद्दों को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की । विधायक ने हल्के के विभिन्न मुद्दों को अधिकारियों के समक्ष रखा और इन्हें पूरा करने की रणनीति तैयार करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा अधिकारीगण हल्के में तत्परता से जलभराव व पेयजल जैसी मुख्य समस्या का समाधान करें। साथ ही शहर के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जाए। इसके तहत सीवर व पेयजल लाइन के लिए रूपरेखा तैयार कर उन्हें इस तरह दबाया जाए ताकि शहर में किसी प्रकार की दिक्कत न हो। इससे पूर्व बैठक में पहुँचने पर डीसी वीरेंद्र दहिया, एसडीएम अमित कुमार, डीएसपी नरेंद्र कादियान सहित अन्य अधिकारियों ने विधायक मनमोहन भड़ाना का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।
इस मौके पर विधायक मनमोहन भडाना ने कहा कि समालखा हलके में मुझे काम चाहिए पहले की तरह अब नहीं चलेगा काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी को सहन नहीं किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement