For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकास कार्यों के क्रियान्वयन में ढिलाई न बरतें अधिकारी

09:24 AM Jun 11, 2024 IST
विकास कार्यों के क्रियान्वयन में ढिलाई न बरतें अधिकारी
बल्लभगढ़ में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों से बात करते हुए। साथ हैं एसडीएम त्रिलोक चंद। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 10 जून (निस)
हरियाणा के उद्योग, वाणिज्य और खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि विकास कार्यों के क्रियान्वयन में अधिकारी ढिलाई न बरतें। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा सोमवार को दोपहर बाद बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र के विकास कार्यों की एसडीएम कार्यालय में समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे थे। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में पीने के पानी की क्षमता को बढ़ाने, सोहना फ्लाईओवर को डबल करने के कार्य को गति देने, मुजेसर गांव के अंडरपास के निर्माण कार्य की प्रगति रिपोर्ट, मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटेड रोड की प्रगति रिपोर्ट में अलावा शहर में बिजली व्यवस्था के साथ-साथ शहर में साफ-सफाई की व्यवस्था को लेकर के भी अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कार्यों की समीक्षा की।
बैठक में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सभी बल्लभगढ़ के सेक्टर की सड़कों का निर्माण कार्य और पैच वर्क का कार्य भी जल्द से जल्द पूरा किया जाए इसके लिए भी मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणाओं को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए अधिकारी कार्य करें। ताकि जनता को सरकार की सुविधा समय पर उपलब्ध हो सके।
समीक्षा बैठक में एसडीएम त्रिलोक चंद, ज्वाइंट कमिश्नर बल्लभगढ़ करण भदौरिया, एसीपी विनोद कुमार, एफएमडीए के अधिकारी रमेश बांगड़ी, कार्यकारी अभियंता एफएमडी, अंकित भारद्वाज, एमसीएफ के एससी ओमबीर सिंह, बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता संजय मंगला, कार्यकारी अभियंता पीडब्ल्यूडी राहुल सिंह और प्रदीप संधू, कार्यकारी अभियंता एमसीएफ ओपी कर्दम, एचएसवीपी से एक्सईएन अश्वनी और अजीत सिंह एसडीओ सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×