For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनसमस्याओं के समाधान में तेजी लाएं अधिकारी : मोहन लाल बड़ौली

08:51 AM Jul 16, 2024 IST
जनसमस्याओं के समाधान में तेजी लाएं अधिकारी   मोहन लाल बड़ौली
सोनीपत में सेक्टर-15 स्थित अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 15 जुलाई (हप्र)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों की समस्याओं के समाधान में तेजी लाएं ताकि उन्हें तुरंत राहत मिल सके।
मोहन लाल बड़ौली सोमवार को सेक्टर-15 स्थित अपने कार्यालय में जनसंवाद करते हुए लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों की समस्याओं को अपनी समस्या समझकर उनका तुरंत समाधान करें।
समाधान करने में अगर किसी प्रकार की टेक्निकल समस्या आ रही है तो तुरंत उसको अपने उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाएं ताकि समस्या का समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि लोगों की मूलभूत सुविधाओं को पूरा किया जाए। इस दौरान लोगों ने मोहन लाल बड़ौली के समक्ष बिजली, पीने के पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सीवरेज, जल निकासी आदि से संबंधित समस्याएं रखी, जिनके निवारण करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को मौके पर ही दिशा-निर्देश दिए।
प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली ने कहा कि उनका का प्रयास रहता है कि लोगों की प्राथमिक सुविधा से संबंधित समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह के चलाए हुए कार्यक्रमों तथा क्रियान्वित की गई सभी योजनाओं को अपने-अपने विभागों के माध्यम से जनता तक पहुंचाएं, ताकि सभी लोगों को उनका फायदा मिल सके।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में हरियाणा एक-हरियाणवी एक, सबका साथ-सबका विकास के साथ कार्य कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×