मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्कॉलर्ज की विद्यार्थी काउंसिल का शपथ ग्रहण समारोह

07:57 AM Jul 25, 2024 IST
राजपुरा के स्कॉलर्ज स्कूल की विद्यार्थी काउंसिल के शपथ ग्रहण समारोह दौरान स्कूल के चेयरमैन तरसेम जोशी, डायरेक्टर सुदेश जोशी व अन्य। -निस
Advertisement

राजपुरा, 24 जुलाई (निस)
स्कॉलर्ज पब्लिक स्कूल, राजपुरा की नवनिर्वाचित विद्यार्थी कांउसिल वर्ष 2024-25 का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को विद्यालय के प्रांगण में सम्पन्न हुआ। स्कूल की प्रिंसिपल भारती जोशी ने बताया कि विद्यार्थी कांउसिल के सदस्य इंटर-क्लास गतिविधियों में अपने हाउस के लिये अथक परिश्रम करते हैं और स्कूल के अनुशासन व प्रबंधन में सहयोग देते हैं। इस प्रकार उनके आत्म-विश्वास में वृद्धि होती है और वे नेतृत्व की कला भी सीखते हैं। स्कॉलर्ज स्कूल के चेयरमैन तरसेम लाल जोशी, डायरेक्टर सुदेश जोशी ने काउंसिल के सभी सदस्यों को सैशे प्रदान कर सम्मानित किया। बारहवीं कक्षा के रणवीर सिंह को हेड ब्वॉय और महकप्रीत कौर को हेड गर्ल चुना गया। ग्यारहवीं कक्षा के अभिनव चावला ने डिप्टी हेड ब्वॉय और जसनीत कौर ने डिप्टी हेड गर्ल का पदभार संभाला। डिस्सिप्लिन हेड के रूप में लड़कों में आर्ट्स से गीतांश कुमार और लड़कियों में जपनीत कौर, कॉमर्स से युवराज बब्बर और निकिता ने तथा साइंस से यशराज और अमनप्रीत कौर को चुना गया। परमीत सिंह को स्पोर्ट्स हेड ब्वॉय और नैना को स्पोर्ट्स हेड गर्ल चुना गया। भवजोत सिंह को डिप्टी स्पोर्ट्स हेड ब्वॉय और हरनूर कौर को डिप्टी स्पोर्ट्स हेड गर्ल चुना गया जबकि येलो हाउस की कमांड लड़कों में बतौर कैप्टन युवराज सिंह, वाइस कैप्टन कृष्णा तथा लड़कियों में बतौर कैप्टन सौम्या, वाइस कैप्टन रूहानी, आठवीं कक्षा से लड़कों में प्रथम और लड़कियों में सुखमनप्रीत कौर, सातवीं कक्षा से लड़कों में रतिन्दर सिंह और लड़कियों में हेजल, छठी कक्षा से लड़कों में समर्थ जोशी और लड़कियों में मिशिका ने प्रीफेक्ट तथा स्पोर्ट्स हेड के रूप में मनप्रीत कौर ने संभाली।
ग्रीन हाउस की कमांड लड़कों में बतौर कैप्टन रिशित, वाइस कैप्टन हरमनप्रीत सिंह तथा लड़कियों में बतौर कैप्टन अग्रीया, वाइस कैप्टन मनप्रीत कौर, आठवीं कक्षा से लड़कों में प्रत्क्ष और लड़कियों में सागरप्रीत कौर, सातवीं कक्षा से लड़कों में हरमन सिंह और लड़कियों में सतमीत कौर, छठी कक्षा से लड़कों में तेजस शर्मा और लड़कियों में निशिता ने प्रीफेक्ट तथा स्पोर्टस हेड के रूप में जयश्री ने संभाली। ब्लयू हाउस की कमांड लड़कों में बतौर कैप्टन निशान्त, वाइस कैप्टन जसकीरत सिंह तथा लड़कियों में बतौर कैप्टन समरीत कौर, वाइस कैप्टन वंशिका, आठवीं कक्षा से लड़कों में आदित्यजीत सिंह और लड़कियों में खुशमीत कौर, सातवीं कक्षा से लड़कों में गुरशान सिंह और लड़कियों में अभिगेल, छठी कक्षा से लड़कों में दमनदीप सिंह और लड़कियों में राजास्वी ने प्रीफेक्ट तथा स्पोर्ट्स हेड के रूप मोहम्मद आफताब ने संभाली। प्रधानाचार्या भारती जोशी ने सभी को अपने कर्तव्यों का ईमानदारी व निष्ठापूर्वक पालन करने के लिये प्रेरित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement