For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर एनएसयूआई ने कॉलेज में बांटी मिठाई

07:46 AM Jun 07, 2024 IST
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर एनएसयूआई ने कॉलेज में बांटी मिठाई
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत की खुशी में बृहस्पतिवार को भिवानी के महाराजा नीमपाल सिंह राजकीय महाविद्यालय में मिठाई बांटते एनएसयूआई पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 6 जून (हप्र)
लोकसभा चुनाव में हरियााण प्रदेश में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन के बाद कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उत्साह व जोश है तथा चुनाव के नतीजे घोषित होने के दो दिन भी बाद शहर में जश्न का माहौल है तथा कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता विभिन्न स्थानों पर लड्डू बांट रहे हैं।
इसी कड़ी में कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष मनजीत लांग्यान के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र से दीपेंद्र हुड्डा, सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कुमारी सैलजा, हिसार लोकसभा क्षेत्र से जयप्रकाश जेपी, अंबाला लोकसभा क्षेत्र से वरुण मुलाना व सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से सतपाल ब्रह्मचारी की जीत की खुशी में बृहस्पतिवार को स्थानीय महाराजा नीमपाल सिंह राजकीय महाविद्यालय में लड्डू बांटे।
इस मौके पर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष मनजीत लांग्यान ने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा के अपराध, महंगाई, भ्रष्टाचार सहित अन्य समस्याओं से तंग आ चुकी है तथा कांग्रेस की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि यदि उनका कोई भला कर सकता है तो वह सिर्फ कांग्रेस ही है, क्योंकि भाजपा ने विकास के मुद्दे पर राजनीति करने की बजाय धर्म व जाति के मुद्दे पर राजनीति कर भाईचारा बिगाड़ने का काम किया है। लांग्यान ने दावा किया कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।
इस अवसर पर रोहित शर्मा गुजरानी, मोहित जताई, विनीत भिवानी, शिवकांत तिगड़ाना, हिमांशु देवसर, शौर्य, विकास सुंगरपुरिया, सर्वजीत तोशाम, मोंटी, भारत, आशु सहित अन्य युवा मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×