For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भूना में छेड़छाड़ और पिता की पिटाई से आहत युवती नहर में कूदी, शव मिला

03:20 PM Jul 01, 2024 IST
भूना में छेड़छाड़ और पिता की पिटाई से आहत युवती नहर में कूदी  शव मिला
Advertisement

फतेहाबाद, 1 जुलाई (हप्र)
फतेहाबाद के भूना में एक नाबालिग युवती ने छेड़छाड़ और पिता से हुई मारपीट से आहत होकर नहर में कूदकर जान दे दी। बीती सायं युवती का शव गोरखपुर के पास नहर से मिला। नाबालिग युवती द्वारा जान देने के मामले में अब मारपीट की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है। तीन पहले नाबालिग युवती भाखड़ा में कूद गई थी। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर तीन दिन पहले एक युवक द्वारा उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और चार-पांच युवकों को बुलाकर खुद की पिटाई करने के मामले में पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। अब शव मिलने के बाद पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।
भूना थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन दिन पहले पुलिस को दी शिकायत में भूना निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 28 जून की सुबह खैरी रोड पर एथलेटिक्स को लेकर अभ्यास करने गई थी। वह बेटी के पीछे-पीछे खैरी चौक पर पहुंचा तो वहां पर एक युवक उसके साथ छेड़खानी कर रहा था।
जब उसने युवक को धमकाया तो उसने अपने चार-पांच साथियों को मौके पर बुला लिया था और उसकी पिटाई शुरू कर दी। जिससे मायूस होकर छेड़छाड़ की शिकार नाबालिग घर जाने की बजाय भाखड़ा नहर में कूद गई थी। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर 28 जून को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। परिवार के लोग पिछले तीन दिनों से अपनी बेटी की तलाश को लेकर इधर-उधर भटक रहे थे। लेकिन रविवार शाम को लाश भाखड़ा नहर में मिल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए रविवार को नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में भेज दिया। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक मृतका के पिता के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×