For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नप चेयरपर्सन ने पुराने बस अड्डे पर ली समस्याओं की जानकारी

10:06 AM Oct 16, 2024 IST
नप चेयरपर्सन ने पुराने बस अड्डे पर ली समस्याओं की जानकारी
बहादुरगढ़ में मंगलवार को अधिकारियों के साथ पुराना बस अड्डा परिसर का जायजा लेतीं चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 15 अक्तूबर (निस)
नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने मंगलवार को शहर के पुराना बस अड्डा परिसर का जायजा लिया और अधिकारियों को मौजूदा समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। उनके साथ नगर परिषद, हरियाणा रोडवेज व जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी साथ रहे।
चेयरपर्सन ने सीवरेज व्यवस्था ब्लॉक होने के कारण परिसर में भरे गंदे पानी की निकासी के निर्देश दिए। उन्होंने जनस्वास्थ्य विभागीय अधिकारियों से कहा कि जल्द से जल्द सीवरेज ब्लॉक होने की समस्या का स्थाई समाधान किया जाए, ताकि भविष्य में इस तरह की समस्या यहां न हो। पुराना बस अड्डा परिसर का निरीक्षण करने के बाद चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने जानकारी देते हुए कहा कि कल पुराना बस अड्डा परिसर में सफाई अभियान भी चलाया गया था। बस अड्डा परिसर में सीवरेज व्यवस्था ब्लॉक होने के कारण गंदा पानी खड़ा हुआ है जिसकी निकासी और सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या का स्थाई समाधान करने के निर्देश जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए गए हैं जल्द ही इस समस्या का भी स्थाई समाधान हो जाएगा।
चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने बताया कि नगर परिषद का प्लान है कि पुराना बस अड्डा परिसर का इस्तेमाल ऑटो व ई रिक्शा वालों के लिए किया जाए। सभी ऑटो व ई रिक्शा वाले पुराना बस अड्डा परिसर के अंदर अपने वाहन खड़े करें और सवारी भी अंदर से ही इनमें बैठकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो।
इस अवसर पर रोडवेज विभाग से सतेंद्र एसएस, जोगेंद्र एसएस, रवि, कंवल सिंह एचएम रोडवेज, सुनील एचआई रोडवेज, न.प. ई.ओ. संजय रोहिल्ला, जे.ई. आशीष, एस.आई. सुनील हुड्डा, प्रवीण सुपरवाइजर जनस्वास्थ्य विभाग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement