मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

12 मेडिकल स्टोर को नोटिस, एक का लाईसेंस रद्द

10:27 AM Sep 25, 2024 IST

हिसार, 24 सितंबर (हप्र)
उपायुक्त प्रदीप दहिया की अध्यक्षता में मंगलवार को जिला स्तरीय चिन्हित अपराध, एनकोर्ड, किशन भाई वर्सेज स्टेट ऑफ गुजरात तथा सड़क सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपायुक्त ने विभागाध्यक्षों को विभाग से संबंधित सभी कार्यों को तत्परता से करने के निर्देश दिए।
श्री दहिया ने निर्देश दिए कि जिले में दर्ज संगीन अपराधों की जांच में तेजी लाने के साथ-साथ मामलों की गहनता और निष्पक्षता से जांच करके कानून के दायरे में अपराधियों को सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाए ताकि पीड़ितों को जल्द न्याय मिल सके। हिसार पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण एवं हांसी पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने उपायुक्त को विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किए मामलों में की गई कार्रवाई की प्रगति के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उपायुक्त प्रदीप दहिया ने कहा कि हिसार को नशा मुक्त जिला बनाने को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह समय-समय पर जिला में स्थित नशा मुक्ति केंद्रों का निरीक्षण दौरा करते रहे। बैठक में जिला खाद्य एवं औषधि नियंत्रक अजय कुमार ने उपायुक्त को अवगत करवाया कि गत अगस्त माह में 87 मेडिकल स्टोरों की जांच की गई और अनियमितता मिलने पर 12 मेडिकल स्टोरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। इसके उपरांत एक मेडिकल स्टोर का लाइसेंस 10 दिन के लिए रद्द कर दिया गया। उपायुक्त प्रदीप दहिया ने जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों को स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करने तथा यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के भी निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement