For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गेट पर चस्पा किया नोटिस, मजदूरों- कर्मियों का महापड़ाव समाप्त

07:08 AM Aug 11, 2023 IST
गेट पर चस्पा किया नोटिस  मजदूरों  कर्मियों का महापड़ाव समाप्त
रोहतक में बृहस्पतिवार को सचिवालय के गेट पर नोटिस चिपकाते मजदूर-कर्मचारी। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 10 अगस्त (हप्र)
केंद्रीय मजदूर संगठनों एवं कर्मचारी फेडरेशन के राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत मजदूरों-कर्मचारियों के महापड़ाव के अंतिम दिन अलग-अलग श्रेणी के मजदूरों (ग्रामीण सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मिड डे मील, निर्माण व मनरेगा कामगार) के स्थानीय मुद्दों पर डेढ़ घंटे तक सचिवालय का घेराव किया। किसी भी मुद्दे का समाधान न होने पर मजदूरों-कर्मचारियों ने सचिवालय गेट पर ही नोटिस चस्पा कर दिए। महापड़ाव के समापन पर आशा वर्करों की प्रदेश स्तरीय हड़ताल को 17 अगस्त तक बढ़ाने की घोषणा करते हुए प्रदेश सरकार के मजदूर विरोधी रवैया के खिलाफ करनाल में 8 अक्तूबर को प्रदेशस्तरीय मजदूर ललकार रैली का ऐलान किया गया।
महापड़ाव के अंतिम दिन विरोध कार्रवाई की अध्यक्षता सीटू जिला प्रधान कमलेश लाहली और सर्व कर्मचारी संघ जिला प्रधान कर्मवीर सिवाच ने संयुक्त रूप से की और मंच संचालन कर्मचारी नेता मनजीत पांचाल और सीटू नेता धर्मवीर हुड्डा ने संयुक्त रूप से किया। महापड़ाव को सीटू के प्रदेश सचिव कामरेड विनोद, सर्व कर्मचारी संघ केंद्रीय कमेटी सदस्य सुमेर सिवाच ने भी संबोधित किया।
महापड़ाव को किसान यूनियन के बलबीर सिंह, किसान सभा के सुमित दलाल और प्रीत सिंह, ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन एडवोकेट रामचंद्र सिवाच, जनवादी महिला समिति की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगमति सांगवान ने भी अपना समर्थन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement