मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में विधायक ही सुरक्षित नहीं, जनता की सुरक्षा राम भरोसे : निर्मल सिंह

06:39 AM Jul 28, 2024 IST
अम्बाला शहर में शनिवार को दुकानदार को कांग्रेस की नीतियों का पंपलेट देते निर्मल सिंह।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 27 जुलाई (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि जो सरकार अपने ही विधायकों की सुरक्षा नहीं कर पा रही तो आम आदमी को उसके राज में सुरक्षित कैसे मान सकते हैं। कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। अपराधी सत्ताधारी विधायक पर ही बंदूक तान रहे हैं, इससे गंभीर क्या बात हो सकती है।
वह आज हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत शहर विधानसभा के गांव लोहगढ़ डूडियांना, मानकपुर, डंगडेहरी, लोहगढ़, घेल खुर्द, देवीनगर, घेल निजामपुर, लिहारसा के साथ साथ अम्बाला शहर के नया बांस कालोनी, रेलवे रोड, इंद्रपुरी, सर्कुलर रोड में कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर घर-घर जाकर इस अभियान के पर्चे देकर चर्चा भी की गई। निर्मल सिंह ने कहा कि 10 साल से सत्ता में बैठी भाजपा के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। इसलिए अपने कामों का हिसाब देने की बजाए मुख्यंमत्री अपनी रैलियों में कांग्रेस के काम गिनवा रहे हैं। जब लोगों ने इस झूठ को पकड़ लिया तो अब सरकार अधिकारियों पर कार्रवाई कर सरकार अपनी खीज निकाल रही है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेशवासियों को 25 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मुहैया करवाया जाएगा। जरूरतमंद मरीजों के इलाज की जिम्मेदारी खुद कांग्रेस सरकार उठाएगी।
भाजपा द्वारा फैलाई गई भयंकर बेरोजगारी पर काबू पाने के लिए सरकारी विभागों में खाली पड़े 2 लाख पदों पर योग्यता अनुसार मेरिट के आधार पर पक्की भर्तियां की जाएंगी। निर्मल सिंह ने मौजूद लोगों से कहा कि अगले 3 महीने किसी भी कार्यकर्ता को घर नहीं बैठना है। अगर मजबूत सरकार बनानी है तो हर दिन जनता के बीच रहना होगा। उनके मुद्दों और समस्याओं को नजदीक से समझना होगा और उन्हें कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताना होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement