For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हार को स्वीकार न करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : बड़ौली

10:48 AM Oct 12, 2024 IST
हार को स्वीकार न करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा   बड़ौली
Advertisement

सोनीपत, 11 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि निर्दलीय विधायकों के भाजपा को समर्थन देने के बाद 51 का आंकड़ा हो गया है, जो अति शुभ होता है। भाजपा अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में 51 विधायकों के साथ प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सुधरना ही नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि हार
को स्वीकार न करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा है।
सोनीपत में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बड़ौली ने कहा कि भाजपा की जीत 36 बिरादरी और सर्वसमाज की जीत है। हरियाणा की जनता ने इतिहास रचते हुए भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 48 विधायक चुनाव जीते हैं और 3 निर्दलीय विधायकों ने समर्थन दिया है।
उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि हारने के बाद अपनी हार को स्वीकार न करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी है और जनता भी जानती है कि कांग्रेस के लोग आपस में ही भिड़ते रहते हैं। साथ ही, कहा कि कांग्रेस के लोग समीक्षा करते रहेंगे, सुधार कांग्रेस के लोगों में होना नहीं है, क्योंकि ये लोग अपनी आदत को सुधारना ही नहीं चाहते।
प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि तीन निर्दलीय विधायकों ने भी भाजपा को अपना समर्थन दिया है। गन्नौर से देवेंद्र कादियान, हिसार से सावित्री जिंदल व बहादुरगढ़ से राजेश जून ने भाजपा को समर्थन दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement