For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नहर में डूबे किशोर का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

06:13 AM May 21, 2024 IST
नहर में डूबे किशोर का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
Advertisement

पानीपत, 20 मई (हप्र)
पानीपत में असंध रोड पर दिल्ली पैरलल नहर में रविवार को नहाते हुए एक 17 वर्षीय किशोर नहर में डूब गया। किशोर संतोष अपने चचेरे भाई के साथ रविवार को दिल्ली पैरलल नहर में नहा रहा था तो वह पानी के तेज बहाव में गहरे पानी में चला गया और डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन नहर पर पहुंचे और किशोर की नहर में तलाश शुरू कर दी गई।
वहीं, किशोर संतोष के पिता भुवाल राम निवासी वधावा राम कालोनी ने पुराना औद्योगिक पुलिस थाना को रविवार को दी गई शिकायत में बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। उसका बड़ा बेटा संतोष रविवार को दिल्ली पैरलल नहर में नहा रहा था और गहरे पानी में चले जाने पर नहर में डूब गया। पुलिस ने भुवाल राम की शिकायत पर रविवार देर शाम को किशोर की गुमशुदगी का मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी गई।
वहीं, पुलिस व परिजनों ने गोताखोरों की मदद से सोमवार को दिल्ली पैरलल नहर में किशोर की तलाश को लेकर सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन शाम तक भी किशोर का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।
केस के आईओ एसआई दीपक कुमार ने बताया कि किशोर संतोष की तलाश में रविवार शाम को और सोमवार को गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया लेकिन सोमवार शाम तक भी अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement