For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शिक्षा के बिना कोई भी समाज तरक्की नहीं कर सकता : राठी

10:14 AM Jul 24, 2024 IST
शिक्षा के बिना कोई भी समाज तरक्की नहीं कर सकता   राठी
रादौर के गांव रपौली में लोगों को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष भीम सिंह राठी। -निस
Advertisement

रादौर, 23 जुलाई (निस)
इंसाफ मंच के प्रदेश अध्यक्ष भीम सिंह राठी ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में गांव बापौली व रपौली में ग्रामीणों को संबोधित किया।
भीम सिंह राठी ने ग्रामीणों से सामाजिक मुद्दों को लेकर चर्चा की। भीम सिंह राठी ने बताया कि जैसे समाज के लिए शिक्षा जरूरी है, ठीक वैसे ही समाज के युवा शिक्षित लोगों की राजनीति में भागीदारी जरूरी है। शिक्षा के बिना कोई भी समाज तरक्की नहीं कर सकता। अच्छे युवा जब राजनीति में आयेंगे, तभी अच्छे समाज व देश का निर्माण हो सकेगा। राजनीति में ईमानदार व कर्मठ लोग जब आगे आयेंगे, तभी देश की राजनीति से भ्रष्टाचार दूर हो सकेगा।
उन्होंने बताया कि प्रदेश में भाजपा में दौरान गुंडागर्दी, नशा तस्करी, बेरोजगारी, महंगाई बढ़ी है। महंगाई के कारण आम आदमी की कमर टूट चुकी है। प्रदेश में बेरोजगारी के चलते युवा नशे की ओर अग्रसर है।
प्रदेश सरकार यह सब खामोशी से देख रही है। हर गांव में भाजपा के प्रति ग्रामीणों में रोष देखा जा सकता है। इस अवसर पर तेजवीर, सुरेश कुमार, प्रदीप, कुलदीप, विक्की, साहिल, कुलबीर, श्रवण, बंटी, रवि, रामकुमार कश्यप, मोजी कश्यप, ललित कुमार, काकू सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×