मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा कितना भी जोर लगा ले सत्य, ईमानदारी ही जीतेगी: दीपेन्द्र

08:51 AM Jan 31, 2024 IST
रोहतक स्थित हलका कलानौर में मंगलवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा बूथ लेवल कमेटियों की बैठक के दौरान पार्टी नेताओं के साथ। -निस
Advertisement

रोहतक, 30 जनवरी (निस)
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। मंगलवार को राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कलानौर हलके की बूथ कमेटियों के साथ बैठक की और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश व देश की नजर रोहतक लोकसभा सीट पर है। 2019 के चुनाव में साम, दाम, दंड, भेद का प्रयोग करने वाली भाजपा के निशाने पर एक बार फिर से दीपेन्द्र हुड्डा है। भाजपा ने दस साल तक कोई काम किया नहीं, इस इलाके को विकास की पटरी से उतार दिया। अब चुनाव के पहले रोहतक में भाजपा चुनावी दफ्तर खोल रही है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि भाजपा वाले 10 साल में कोई विकास कार्य करते। रोहतक में आईएमटी, मेट्रो, अस्पताल, बाईपास, लोगों के लिये सम्मान के दरवाजे खोलते।
उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री गर्व से बोल रहे थे कि हरियाणा में आईआईएम, एम्स-2 बाढ़सा, एफडीडीआई जैसे विश्वस्तरीय संस्थान हैं और वे इनका नाम गिनाकर श्रेय ले रहे थे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री को सच बताना चाहिए कि ये सारे संस्थान दिन-रात मेहनत करके हरियाणा में किसने बनवाये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कितना भी जोर लगा ले, इस बार सत्य, ईमानदारी की जीत होगी और प्रदेश के विकास का रास्ता खुलेगा।
रोहतक के चुनाव नतीजे की गूंज पूरे देश में जाएगी। जनता भाजपा द्वारा पिछले चुनाव में बोले गए हर झूठ का हिसाब लेगी। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव न्याय-अन्याय, सत्य-असत्य, अहंकार व शराफत का चुनाव है। साथ ही उन्होंने मौजूदा सांसद पर इलाके की अनदेखी का आरोप लगाते हुए पूछा कि पांच साल में कोई बड़ा विकास कार्य कराया हो या संसद में इलाके की आवाज उठायी हो तो बताएं। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा के पास धनबल, सत्ताबल, सरकारी तंत्रबल है, लेकिन उनके पास जनता का दिया हौसला है। लोग भी उनके साथ न्याय करेंगे। इस बार सच्चाई, ईमानदारी, न्याय की जीत को कोई नहीं रोक सकता। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने क्षेत्र में कराये गये विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि वो भाजपा के कसूरवार हो सकते हैं, लेकिन जनता के कसूरवार नहीं हैं।
इस अवसर पर विधायक गीता भुक्कल, शकुंतला खटक, कुलदीप वत्स, पूर्व विधायक संत कुमार, चक्रवर्ती शर्मा, प्रो. वीरेंद्र, बलराम दांगी, जयदीप धनखड़, फकीरचंद, बिट्टू हुड्डा, सोनू बुधवार, संदीप हुड्डा, संजय अत्री, संतलाल वाधवा, कृष्णलाल पांचाल, बलराज बल्ले, लोकिराम प्रजापति, जय भगवान, सुनीता, निर्मला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement