मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लापता महिला का 70 दिन बाद भी सुराग नहीं, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

10:24 AM Oct 27, 2024 IST

नारनौल, 26 अक्तूबर (हप्र)
थाना नांगल चौधरी के एक गांव की 70 दिन से लापता महिला को पुलिस द्वारा तलाश नहीं किए जाने के नाराज महिला के पति व उनके वकील ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस विभाग पर उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। महिला के पति का कहना है कि पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सारे सबूत देने के बाद भी पुलिस महिला को बरामद नहीं कर रही।
उन्होंने अंदेशा जताया है कि अपहरण करने वाले व्यक्ति महिला को जान से भी मार सकते हैं। उन्होंने इस मामले की जांच एसटीएफ से करवाने की मांग की है। वे आज एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
लापता महिला के पति राम सिंह ने बताया कि गत 17 अगस्त को उनके गांव ढाणी छिलरो से रात करीब 9:30 बजे उसकी 41 वर्षीय पत्नी काली देवी अचानक घर से लापता हो गई। काली देवी के दो बेटे भी हैं, जो 11 वीं और 9वीं कक्षा में पढ़ते हैं। इस बारे में नांगल चौधरी थाना में उन्होंने रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।
उन्होंने कहा कि वे एसपी से मिले तो उन्होंने सीआईए जांच करवानी शुरू कर दी। लेकिन सीआईए भी महिला का सुराग नही लगा पाई।
पुलिस प्रवक्ता सुमित कुमार ने बताया कि नांगल चौधरी क्षेत्र के ढाणी छिलरो तन बामनवास खेता निवासी व्यक्ति ने उसकी पत्नी के बिना बताए कहीं पर चले जाने की शिकायत थाना नांगल चौधरी में दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। मामले में पुलिस द्वारा निष्पक्षता से जांच की जा रही है। बाद में मुदई द्वारा फिरौती मांगने के भी आरोप लगाए गए थे। जो कि पुलिस जांच में निराधार पाए गए। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए निष्पक्ष जांच कर रही है और मामले की जांच सीआईए नारनौल द्वारा की जा रही है।

Advertisement

Advertisement