मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जात-पात की राजनीति नहीं, सबको लेकर चलते हैं साथ : जयप्रकाश

10:09 AM Oct 05, 2024 IST
कलायत में शुक्रवार को हिसार से सांसद जयप्रकाश द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में मौजूद धर्मपाल धीमान। -निस

कलायत, 4 अक्तूबर (निस)
कलायत में कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण के चुनाव को उस समय बल मिला, जब धीमान समाज के बड़े नेता एवं पूर्व नपा उपप्रधान पूजा धीमान के ससुर धर्मपाल धीमान ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली। सांसद जयप्रकाश ने धर्मपाल धीमान व उनके साथियों को कांग्रेस में ज्वाइन करवायी लेकिन कुछ घंटों बाद ही धर्मपाल धीमान ने भाजपा में वापसी कर ली।
सांसद जयप्रकाश ने कहा कि वे जात-पात की राजनीति नहीं करते। वे सभी को साथ लेकर चलते हैं। उनका प्रयास है कि अपना परिवार मजबूत हो। इसी संदर्भ में कांग्रेस पार्टी में पुराने साथी फिर से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कलायत हलका में लोगों का हृदय परिवर्तन हो गया है। शनिवार के बाद पूरे प्रदेश में स्थिति ही बदल जाएगी। जयप्रकाश ने कहा कि कलायत में 36 बिरादरी उनके साथ है। हिसार में भी कांग्रेस पार्टी ने राहुल मक्कड़ जैसे युवाओं को टिकट देकर सोशल इंजीनियरिंग की है। जिसके सुखद परिणाम सामने आएंगे। इनमें रामनिवास घोड़ेला हों या अन्य नेता। सभी के साथ सामजस्य बैठाने का प्रयास किया गया है। इसी प्रकार से डाॅ. चंद्रप्रकाश रिटायर्ड सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। जो हर तरह से सक्षम हैं। इस बार लोगों ने जात-पात से ऊपर उठकर कांग्रेस को विजयी बनाने का मन बना लिया है। कांग्रेस की सरकार आ रही है। कलायत से भी कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण बड़े अंतर से जीतेगा। लोगों से चुनाव से पहले अपील है कि विकास यहां नौजवानों का साथी है, भाई है, बुजुर्गों का बेटा है।

Advertisement

Advertisement