For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नितिन कपूर बने रोटरी क्लब ऑफ चंडीगढ़ मिडटाउन के प्रेसिडेंट

06:25 AM Jul 08, 2024 IST
नितिन कपूर बने रोटरी क्लब ऑफ चंडीगढ़ मिडटाउन के प्रेसिडेंट
चंडीगढ़ के सेक्टर-31 के सीआईआई में रविवार को रोटरी क्लब ऑफ चंडीगढ़ मिडटाउन के इंस्टॉलेशन समारोह में उपस्थित पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 7 जुलाई (हप्र)
रोटेरियंस अब दुनियाभर में अपना जादू बिखेरेंगे। इस साल 2024-25 में रोटरी इंटरनेशनल का ग्लोबल थीम ‘द मैजिक ऑफ रोटरी’ है। देशभर के रोटरी डिस्ट्रिक्ट के क्लब इस पर अमल करते हुए साल भर काम करेंगे। यह जानकारी रोटरी क्लब ऑफ चंडीगढ़ मिडटाउन के इंस्टॉलेशन समारोह में दी गई। सेक्टर-31 के सीआईआई (कॉन्फेड्रेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज) में क्लब के समारोह का आयोजन हुआ। इसमें केरल से पूर्व डिस्ट्रिकट गवर्नर शाजू पीटर हिस्सा बनने पहुंचे। कार्यक्रम की शुरुआत में प्रेसिडेंट जीतेन भामरी ने सालभर की रिपोर्ट पेश की। इसके बाद पूर्व प्रेसिडेंट संजय भाटिया ने क्लब के नये प्रेसिडेंट नितिन कपूर का इंट्रोड्क्शन दिया। नितिन की कॉलरिंग सैरेमनी से इंस्टॉलेशन समारोह की शुरुआत हुई। नितिन ने प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि इस बार क्लब वर्किंग के लिए ‘पांच ब’ का कॉंसेप्ट निकाला है। इससे समाज के लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के साथ एजुकेशन, हेल्थकेयर और सशक्त कम्युनिटी बनाने को लेकर टीम के सभी सदस्य काम करेंगे। इस कार्यक्रम में साल 2026-27 के लिए इलेक्टेड डिस्ट्रिक गवर्नर व रोटेरियन डॉ. रीटा कालरा भी पहुंचीं।
इन सदस्यों को चुना गया
नितिन कपूर (प्रेसिडेंट - रोटरी क्लब ऑफ चंडीगढ़ मिडटाउन), अनुपम जैन (वाइस प्रेेसिडेंट), प्रदीप सिसोदिया (सेक्रेटरी), सुरेश धवन (ज्वाइंट सेक्रेटरी), डॉ. मंजूश्री शर्मा (ट्रेजरर) बने। छह डायरेक्टर - अनूप शर्मा, रेनू चोपड़ा, नवीन अग्रवाल, कुलविंदर चतुराल, कुलबीर भाटिया बने। विनोद बावा (सार्जेंट एट आर्मी) नियुक्त हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×