मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एनआईटी वासियों को जलभराव की परेशानी से मिलेगी मुक्ति : नीरज शर्मा

10:35 AM Sep 22, 2024 IST
फरीदाबाद के एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का स्वागत करते प्रदीप राणा व इकराम खान। -हप्र

फरीदाबाद, 21 सितंबर (हप्र)
एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का 60 फुट रोड पर आयोजित जनसभा में पहुंचने पर फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। उपस्थित लोगों ने अभियान को गति देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प लिया।
इस मौके पर नीरज शर्मा ने कहा कि 60 फुट रोड उनके इलाके की लाइफलाइन है, लेकिन यह रोड भाजपा के भेदभाव का शिकार हो गई। जिसकी वजह से लोगों को जलभराव का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि पूरे 10 साल भाजपा ने ऐसा कुछ नहीं किया। जिसे हम विकास कह सकें, लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस सरकार आ रही है। वह यहां की समस्याओं को दूर करने के लिए काफी गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि 60 फुट रोड की दशा बदलने के लिए उनके पास पहले से ही योजना तैयार है और उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा से पहले ही इसके लिए अनुमति ले ली है। कांग्रेस सरकार बनने के बाद इस सड़क का काम शुरू हो जाएगा। यहां पर टनल सिस्टम वाली सीवरेज डाली जाएगी। उसके बाद यहां पर जलभराव की समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा। इसके साथ ही प्याली चौक पर मेट्रो स्टेशन बनेगा। बदरपुर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो पहले भी भूपेंद्र हुड्डा लाए थे, अब भी वही लाएंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जुमला छोड़ती है। भाजपा ने 2019 के चुनाव में गुरुग्राम मेट्रो लाने की घोषणा की और लोकसभा में पलवल तक मेट्रो पहुंचाने का झूठा प्रचार किया। सच यह है कि भाजपा ने अपने दस साल के कार्यकाल में मैट्रो का एक भी पिलर नहीं लगाया। विकास करना केवल कांग्रेस जानती है और आगे भी वही करेगी। कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा सभी सर्वे बता रहे हैं कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आ रही है। ताकि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का कांग्रेस उम्मीदवार पूरे हरियाणा में भारी मतों से जीत कर चंडीगढ़ पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमारी जीत जितने ज्यादा मतों से होगी, चंडीगढ़ में हमारी दावेदारी उतनी ही ज्यादा मजबूत होगी।

Advertisement

Advertisement