For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

2 महिलाओं, एक युवक को 200 मीटर तक घसीट कर ले गया नाइजीरियन

06:51 AM Sep 04, 2023 IST
2 महिलाओं  एक युवक को 200 मीटर तक घसीट कर ले गया नाइजीरियन
खरड़ फ्लाईओवर पर कार से बाइक को टक्कर मारने के आरोपी नाइजीरियाई युवक को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। -हप्र
Advertisement

मोहाली, 3 सितंबर (हप्र)
पंजाब में खरड़ फ्लाईओवर पर रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार मां-बेटे समेत तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और मोटरसाइकिल को करीब 200 मीटर दूर तक घसीटता ले गया। इससे बाइक सवार दो महिलाएं और युवक गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए। हादसे में बाइक पर सवार दो महिलाओं के हाथ-पैर टूट गये। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायल फतेहगढ़ के गांव नानोवाला के रहने वाले बताए गए हैं। इनमें से एक घायल महिला की पहचान परमजीत कौर के रूप में बताई गई।
पुलिस एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची फ्लाईओवर पर मां-बेटे को लहूलुहान हालत में बेसुध पड़ा देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी, लेकिन आरोप है कि पुलिस हादसे के करीब एक घंटे बाद जाकर घटनास्थल पर पहुंची। इससे पहले ही लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement

घायलों की हालत गंभीर

हालत अधिक गंभीर होने के चलते घायलों को चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर करना पड़ा। फिलहाल घायल अस्पताल में उपचाराधीन हैं। पुलिस उनके बयान रिकॉर्ड नहीं कर सकी है।
कार क्षतिग्रस्त होने पर आरोपी को लोगों ने पकड़ा बाइक को तेज रफ्तार में टक्कर मारने और उसे करीब 200 मीटर दूर तक घसीटने के चलते कार का अगला हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हो गया। कार को नाइजीरियन मूल का एक व्यक्ति चला रहा था।
खरड़ थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया गया है। आरोपी की पहचान नाइजीरिया के रहने वाले इलामीन मद्दोई के रूप में बताई गई है। थाना पुलिस आरोपी से फिलहाल उसका पासपोर्ट और ड्राइविंग लाइसेंस हासिल करने के प्रयास में जुटी है।

नशे में कार चला रहा था आरोपी

आरोपी की गाड़ी में बीयर की कई बोतल और चिप्स के पैकेट पड़े मिले। लोगों ने आरोप लगाए कि चालक बीयर के नशे में ड्राइविंग कर रहा था, हालांकि इसकी पुष्टि आरोपी के मेडिकल में हो सकेगी। रिश्तेदार ने आंखों देखा हाल बयान करते हुए बताया कि आरोपी नशे में धुत्त था। मौके पर मौजूद घायलों के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह ने बताया कि वह सभी एक साथ माथा टेकने जा रहे थे। वह एक्टिवा पर सवार थे, जबकि उनका भतीजा और दोनों भाभी मोटरसाइकिल पर थी। उसी दौरान कार चालक ने तेज रफ्तार में बाइक को टक्कर मार दी। एक भाभी और भतीजा टक्कर लगने से उछलकर दूसरी ओर गिर गए, जबकि उनकी दूसरी भाभी गाड़ी के नीचे ही फंस गई, जिन्हें कड़ी मशक्कत से निकाला गया। महिला का सिर भी डिवाइडर से टकरा गया था। क्योंकि कार चालक बार-बार कार को डिवाइडर से भिड़ा रहा था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement