For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अखिल भारतीय बैंक अधिकारी परिसंघ ने मनाया 40वां स्थापना दिवस, आयोजित किया वृक्षारोपण शिविर

08:22 PM Oct 06, 2024 IST
अखिल भारतीय बैंक अधिकारी परिसंघ ने मनाया 40वां स्थापना दिवस  आयोजित किया वृक्षारोपण शिविर
Advertisement

चंडीगढ़, 6 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

AIBOC Tree Plantation Programme: अखिल भारतीय बैंक अधिकारी परिसंघ (एआईबीओसी) की ट्राईसिटी इकाई ने रविवार को अपने 40वें स्थापना दिवस पर वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम एसबीआई कॉलोनी, सेक्टर 42, चंडीगढ़ में आयोजित किया गया, जिसमें 100 से अधिक पौधे लगाए गए, जो पर्यावरण संरक्षण के प्रति समिति की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव संजय शर्मा, सचिव पंकज शर्मा और ट्राईसिटी ईकाई अध्यक्ष सचिन कटियार सहित कई पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं, जो महिलाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित करने का एक महत्वपूर्ण संकेत है।

Advertisement

सचिन कटियार ने कहा, "हम सभी को मिलकर अपने पर्यावरण की रक्षा करने की आवश्यकता है। यह कार्यक्रम केवल पौधारोपण तक सीमित नहीं है, बल्कि यह सभी के लिए एक संदेश है कि हमें प्रकृति के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा।"

इस मौके पर योगेश कुमार, अजय गैपुरिया, रविंदर वालिया, सतविंदर सिंह भाटिया, मुकेश पंवार और नवदीप दत्ता सहित अन्य अधिकारियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और वृक्षारोपण गतिविधियों में सक्रिय भाग लिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement