मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

धर्म सिंह छौक्कर के भाजपा में शामिल होने की खबरें िसर्फ अफवाह

09:50 AM Jun 21, 2024 IST

विनोद लाहोट/निस
समालखा, 20 जून
तोशाम से विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी के भाजपा ज्वाइन करने के बाद से समालखा से कांग्रेस के विधायक धर्म सिंह छौक्कर के पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब चल रही है, लेकिन विधायक के छोटे भाई कंवर सिंह छौक्कर ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर जो खबरें चलाई जा रही हैं, वे सिर्फ अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और समालखा से धर्म सिंह छौक्कर की टिकट पक्की है। इस बार फिर से वह विधायक बनेंगे। इसलिए बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है समालखा के विधायक धर्म सिंह छौक्कर व उसके बेटों के खिलाफ ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है। मनी लांड्रिंग मामले में ईडी विधायक के बड़े बेटे सिकंदर छौक्कर को गिरफतार कर चुकी हैं। और विधायक पर गिरफ्तारी का दबाव बनाया हुआ है। हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद से विधायक धर्म सिंह छौक्कर भूमिगत है। विधायक हाल में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार से भी गायब रहे। राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि विधायक धर्म सिंह छौक्कर ईडी के शिकंजे से बचने के लिए या तो भाजपा में शामिल हो जाएंगे या फिर विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी के पाला बदलने से इस चर्चा ने ओर जोर पकड़ लिया है। बता दें कि साल 2007 में बड़े भाई इंदर सिंह छौक्कर के निधन के बाद 2008 में धर्म सिंह छौक्कर राजनीति में आए। हजकां की टिकट पर कांग्रेस के तत्कालीन उम्मीदवार संजय छौक्कर को हराकर विधायक निवार्चित हुए।

Advertisement

Advertisement