For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवनियुक्त ग्रुप-डी कर्मचारियों ने मांगों को लेकर उपायुक्त के नाम सौंपा ज्ञापन

10:35 AM Oct 15, 2024 IST
नवनियुक्त ग्रुप डी कर्मचारियों ने मांगों को लेकर उपायुक्त के नाम सौंपा ज्ञापन
भिवानी में सोमवार को सीटीएम विपिन कुमार को विभिन्न मांगों को लेकर उपायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपते ग्रुप डी कर्मचारी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 14 अक्तूबर (हप्र)
सोमवार को सभी नवनियुक्त ग्रुप डी कर्मचारी भिवानी के लघु सचिवालय में विभिन्न मांगों को लेकर इकट्ठा हुए । पिछले 4 महीनों से ग्रुप डी कर्मचारियों को व स्पोर्ट्स पर्सन कोटे व एक्स सर्विसमैन कोटे से लगे कर्मचारियों को तकरीबन 7 महीनों से भी ज्यादा समय होने के बावजूद भी अभी तक तो कोई वेतन दिया गया है न ही उन्हें स्थाई डिपार्टमेंट दिया गया है।
ग्रुप डी के कर्मचारियों ने एक सुर में कहा कि सरकार हमें जल्द पूरी सैलरी व स्थाई डिपार्टमेंट दे ताकि हमारा घर खर्च चल सके व अभी दीपावली त्योहारों का सीजन है। इसमें घर खर्च भी बढ़ जाता है। ऐसे में टाइम से वेतन न मिलने के कारण सभी कर्मचारियों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
कर्मचारियों ने कहा कि हम पिछले कई महीनों से सरकार के लिए काम कर रहे हैं और हमने लोकसभा चुनाव व विधानसभा चुनाव में भी अपनी ड्यूटियां दी हैंैं इसलिये सरकार भी हमारी मांगों पर विचार करे। कर्मचारियों ने हस्ताक्षर कर भिवानी सीटीएम विपिन कुमार को विभिन्न मांगों को लेकर डीसी के नाम ज्ञापन भी दिया।
इस अवसर पर नरेंद्र कुमार, विशाल सिंह, सुधांशु, मनोज, मोहित, संदीप कुमार, मोहित कुमार, रोहित, विशाल कुमार, कृष्ण कुमार, अंकित कुमार, हिमांशु, आकाश व मोनिका, पूजा, ललिता, अंजू, भावना, काजल, ज्योति भारद्वाज आदि मौजूद रहे ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement