For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नये ट्रेंड को फैशन शो के जरिये किया प्रदर्शित : अर्चना राव

11:50 AM Apr 03, 2024 IST
नये ट्रेंड को फैशन शो के जरिये किया प्रदर्शित   अर्चना राव
यमुनानगर के डीएवी गर्ल्स कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते मुख्य अतिथि एवं छात्राएं। -हप्र
Advertisement

सुरेंद्र मेहता/हप्र
यमुनानगर, 2 अप्रैल
डीएवी गर्ल्स कॉलेज में फैशन डिजाइनिंग विभाग की ओर से पनाश-12 फैशन शो का आयोजन किया। हाल ही में रिलीज हुई एनीमल फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, दालचीनी फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री अर्चना राव ने बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत की। मिसेज यूनिवर्स 2017 प्रतियोगिता में रनरअप मॉडल श्वेता अटवाल विशिष्ट अतिथि रहीं। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. मीनू जैन ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।
निर्णायक मंडल में आईटीआई से सुचेता सेठी, फैशन डिजाइनर मीतू सलूजा व डोली लांबा शामिल रहीं। कार्यक्रम फैशन डिजाइनिंग विभाग अध्यक्ष मंजीत कौर की देखरेख में हुआ। शो स्टॉपर बीएससी फैशन डिजाइनिंग अंतिम वर्ष की छात्रा जाह्नवी महाना रहीं। डॉ. मीनू जैन ने कहा कि भारतीय संस्कृति में फैशन की भरमार है। उसी से प्रेरित होकर छात्राओं ने ड्रेस डिजाइन की है। फैशन शो में भाग लेने वाली छात्राएं पिछले एक साल से तैयारी में जुटी हैं।
खुद तैयार की गई ड्रेसिज को शो के जरिए प्रदर्शित किया है। इसमें उनकी क्रिएटिविटी व इनोवेशन उभर कर सामने आई है। रैंप पर छात्राएं आत्मविश्वास से लबरेज दिखीं।
विभाग की छात्राएं राष्ट्रीय स्तर पर कॉलेज का नाम रोशन कर रही हैं। अभिनेत्री अर्चना राव ने कहा, छोटे शहरों में फैशन शो होना अपने आप में बड़ी उपलब्धि है। डीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने शो के जरिये उम्दा फैशन की प्रस्तुति दी है। छात्राओं ने फैशन के नये ट्रेंड को रैंप पर प्रदर्शित कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जो कि काबिले तारीफ है।
श्वेता अटवाल ने कहा कि ड्रेसिज के जरिए छात्राओं ने संस्कृति की झलक प्रस्तुत की है। फैशन शो के जरिए छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। फैशन डिजाइनिंग विभाग की प्राध्यापिका मंजीत कौर ने बताया कि फैशन शो के 11 राउंड हुए। कार्यक्रम के सफल आयोजन में निधि छाबड़ा, उर्वशी कांबोज, पूनम रंगा, पूजा राणा, सोनिया व आराधना ने सहयोग दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×