For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नयी फ्लोरिडा आरडब्ल्यूए ने राजेश नागर का किया सम्मान

10:59 AM Aug 19, 2024 IST
नयी फ्लोरिडा आरडब्ल्यूए ने राजेश नागर का किया सम्मान
बल्लभगढ़ में रविवार को नयी फ्लोरिडा आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी विधायक राजेश नागर का बुक्के देकर स्वागत करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 18 अगस्त (निस)
ग्रेटर फरीदाबाद स्थित सेक्टर 82 की फ्लोरिडा सोसाइटी में संपन्न हुए आरडब्ल्यूए चुनाव के बाद नवनिर्वाचित टीम ने विधायक राजेश नागर से मिलकर उन्हें सम्मानित किया। नयी टीम ने कहा कि वह विधायक से विकास कार्यों में सहयोग मांगने के लिए यहां आए थे। हमने उन्हें अपनी नई टीम से परिचित करवाया और भविष्य में हर प्रकार के सहयोग की बात कही। विधायक राजेश नागर ने बताया कि यह प्रसन्नता की बात है कि नई आरडब्ल्यूए की टीम में अधिकांश प्रमुख पदों पर महिला प्रत्याशी विजयी रही हैं। जो कि नारी शक्ति के बढ़ते कदमों को दिखाता है। हमारी भाजपा सरकार और संगठन बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे को चरितार्थ करने के लिए काम करते हैं। यही कारण है कि आज हरियाणा में बेटा बेटी का अनुपात बहुत तेजी से सुधरा है। वहीं बड़ी संख्या में सरकारी स्कूलों को सह शिक्षा और सीबीएसई मॉडल बनाया जा रहा है। नागर ने कहा कि हर वर्ग को सुविधा संपन्न बनाने वाली भाजपा जैसी सरकार हरियाणा में पहले कभी नहीं हुई। भाजपा के लिए सबसे पहले देश है, परिवार सबसे बाद में क्योंकि हम यह मानते हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता के लिए अपना जीवन दे रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी प्रदेश की तरक्की में अपना पसीना लगा रहे हैं।
सीएम ने हरियाणा की जनता का दिल जीता है और अब एक अक्टूबर को हरियाणा भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार है। आप लोग भी हमारा सहयोग करें। मैं तो पहले के जैसे आपके लिए हमेशा उपलब्ध हूं।
इस अवसर पर फ्लोरिडा आरडब्ल्यूए की नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट प्रियंका कुमारी, वाइस प्रेसिडेंट मोनिका मेहरा, जनरल सेक्रेटरी निवेदिता मिश्रा, जॉइंट सेक्रेटरी तरुण सिंह, ट्रेजरर बीके सैनी, एग्जीक्यूटिव मेंबर दिनेश चंद्र द्विवेदी, संदीप कुमार, अंजू कुमारी राजपूत, कुशल शर्मा, दीप्ति मेहता, अंजू कुमारी, भुवन चंद्र, प्रीति शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement