मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

न सोनीपत की जनता का विश्वास टूटा, न भाजपा मुझे तोड़ पायी : सुरेंद्र पंवार

10:23 AM Oct 02, 2024 IST
सोनीपत में चुनावी सभा में राहुल गांधी को शाॅल ओढ़ाकर स्वागत करते कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार। -हप्र

सोनीपत, 1 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पवार ने कहा कि उन्हें सुनियोजित तरीके से जेल में डाला गया, बेशक वह जेल चले गए, लेकिन सोनीपत की जनता का अटूट स्नेह व विश्वास नहीं टूटा, जिसकी बदौलत भाजपा भी उन्हें नहीं तोड़ पायी।
सुरेंद्र पंवार मंगलवार को नरेंद्र नगर, क्लॉथ मार्केट, पुरानी तहसील, जीवन नगर सहित अन्य कई स्थानों पर आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्र वासियों के बीच वोट की अपील करने पहुंचे थे। इससे पहले सुरेंद्र पंवार ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का सोनीपत पहुंचने पर शाॅल ओढ़ाकर स्वागत व अभिनंदन किया। पंवार ने कहा कि आज पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा है। प्रदेश में 36 बिरदारी ने मन बनाया हुआ है कि इस बार कांग्रेस पार्टी की सरकार बनानी है। न सिर्फ सोनीपत की जनता, बल्कि प्रदेशभर की जनता कह रही है भाजपा जा रही है कांग्रेस आ रही है। उन्होंने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव में सोनीपत ने उन्हें चुना था, जिसके बाद उन्होंने सोनीपत के विकास करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्हाेंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत से बनने जा रही है, जिसमें सोनीपत का चहुंमुखी विकास होगा।

Advertisement

Advertisement