मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आयेंगी बुढलाडा की नेहा

08:54 AM Oct 02, 2024 IST
बुढलाडा की नेहा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के संयोजक अमिताभ बच्चन के साथ। -निस

संगरूर, 1 अक्तूबर (निस)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्चन का मेगा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ हॉटसीट पर बैठे खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द घूमता है। आगामी एपिसोड में दर्शक पंजाब के मानसा जिले की बुढलाडा मंडी की नेहा से मिलेंगे, जिसने अपनी मास्टर्स डिग्री पूरी कर ली है और अब भारतीय सेना में शामिल होना चाहती है। अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान नेहा ने अपने फिटनेस रुटीन के बारे में विस्तार से बात की और बताया कि वह भारतीय सेना में सिपाही बनना चाहती हैं।
नेहा का कहना है कि देश के हर नागरिक को सेना में शामिल होने का अधिकार है। नेहा ने अमिताभ से कई लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बताने के लिए कहा। उन्होंने कहा, ‘सेना के बारे में मुझे सबसे पहली चीज़ उनकी वर्दी पसंद है। वह उस वर्दी को पहनकर ही माहौल बदल सकते हैं।’ इससे काम करने के तरीके में अनुशासन और गंभीरता का भाव पैदा होता है। मैंने अक्सर कहा है कि हर आदमी को सेना में तीन से चार महीने बिताने चाहिए और उनके प्रशिक्षण का अनुभव लेना चाहिए। सेना में, आप सीखते हैं कि धैर्य का वास्तव में क्या मतलब है।

Advertisement

Advertisement