मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

2029 में भी एनडीए और मोदी ही आएंगे : शाह

06:14 AM Aug 05, 2024 IST
मनीमाजरा में केंद्रीय गृह मंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट करते पंजाब के राज्यपाल एवं चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया। - नितिन मित्तल
Advertisement

एस. अग्निहोत्री/ हप्र
मनीमाजरा (चंडीगढ़), 4 अगस्त (हप्र)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि विपक्ष को जो करना है करने दीजिए, लेकिन 2029 में भी एनडीए और नरेंद्र मोदी ही सत्ता में आएंगे। चंडीगढ़ के मनीमाजरा में स्मार्ट सिटी मिशन के तहत 24X7 जलापूर्ति सुनिश्चित करने वाली परियोजना का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधा।
शाह ने कहा, ‘अस्थिरता फैलाने वाले लोग बार-बार कहते हैं कि यह सरकार नहीं चलेगी। लेकिन मैं विपक्ष के मित्रों को आश्वासन देना चाहता हूं कि यह सरकार न केवल पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि अगला कार्यकाल भी इसी सरकार का होगा। विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहें।’ शाह ने कहा कि स्टार्टअप इंडिया और डिजिटल इंडिया जैसी अनेक शुरुआतों ने भारत को आज दुनिया में मैन्युफेक्चरिंग हब बना दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर क्षेत्र में बड़े विजन के साथ काम किया है। आज पूरा देश और इसके 130 करोड़ लोग मोदी के नेतृत्व में भारत को 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए सहयोग कर रहे हैं।
गृह मंत्री अमित शाह ने चंडीगढ़ में तीन नये आपराधिक कानूनों के कार्यान्वयन की समीक्षा भी की। इस मौके पर उन्होंने चार नये एप- ई-साक्ष्य, न्याय सेतु, न्याय श्रुति और ई-समन भी लॉन्च किए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement