मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नवीन बाला, इरशाद अली सर्वसम्मति से शादीपुर सहकारी समिति के प्रधान, उपप्रधान निर्वाचित

08:00 AM Oct 25, 2024 IST
रादौर स्थित शादीपुर में सर्वसम्मति से चुने गए प्रधान व उपप्रधान का माला पहनाकर स्वागत करते सदस्य। -निस

रादौर, 24 अक्तूबर (निस)
दी शादीपुर सहकारी समिति के प्रधान व उपप्रधान का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हो गया। पीठासीन अधिकारी सुनील कुमार की देखरेख में आयोजित इस चुनाव में गांव शादीपुर के नवीन बाला को सर्वसम्मति से प्रधान व गांव दौलतपुर के इरशाद अली को सर्वसम्मति से उपप्रधान चुना गया। सर्वसम्मति से चुने गए प्रधान व उपप्रधान को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। सर्वसम्मति से हुए इस चुनाव में प्रधान पद के लिए अशरफअली ने नवीन बाला के नाम पर प्रस्ताव रखा, जिस पर बैठक में उपस्थित सदस्यों ने सहमति दी और नवीन बाला को सर्वसम्मति से प्रधान चुन लिया गया।
उपप्रधान पद के लिए प्रीति पाल सिंह ने गांव दौलतपुर के इरशाद अली के नाम का प्रस्ताव रखा, जिस पर सदस्यों ने एकमत होकर राय दी और इरशाद अली को भी सर्वसम्मति से उपप्रधान चुन लिया गया।
सर्वसम्मति से चुनी गई प्रधान नवीन बाला व उपप्रधान ईरशाद अली ने सवसम्मति से चुनने के लिए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शादीपुर सहकारी समिति में किसानों को समय पर खाद उपलब्ध हो, इसके लिए पूरे प्रबंध किए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement