मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नायब सैनी डमी मुख्यमंत्री, सीएम आज भी मनोहर लाल : अभय चौटाला

07:07 AM Aug 05, 2024 IST
यमुनानगर में रविवार को आयोजित बसपा-इनेलो की संयुक्त जनसभा में बसपा संयोजक आकाश आनंद और इनेलो नेता अभय चौटाला का स्वागत करते आयोजक व जगाधरी से बसपा प्रत्याशी दर्शन खेड़ा। -हप्र

सुरेंद्र मेहता/हप्र
यमुनानगर,4 अगस्त
यमुनानगर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की संयुक्त सभा का आयोजन किया गया। जिसमें इनेलो के अभय सिंह चौटाला और बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद मुख्य रूप से शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन जगाधरी से बसपा, इनेलो गठबंधन के उम्मीदवार दर्शन लाल खेड़ा द्वारा किया गया था।
इस अवसर पर अभय सिंह चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नायब सिंह सैनी डमी मुख्यमंत्री हैं, मुख्यमंत्री आज भी मनोहर लाल हैं। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करना कोई बात नहीं है। सरकार को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों का भला सिर्फ चौधरी देवीलाल ने किया था। और अब किसानों का सबसे ज्यादा भला कोई कर सकता है तो वह इनेलो और बसपा की संयुक्त सरकार करेगी।
इनलो नेता ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा के लिए काम कर रहे हैं, वह चाहते हैं कि भाजपा सत्ता में बनी रहे। 10 साल तक कांग्रेस ने प्रदेश को लूटा अब भाजपा प्रदेश को लूट रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा की सरकार सत्ता में आने के बाद इनसे हिसाब लेंगे।
इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश का मतदाता भाजपा और कांग्रेस से दुखी है। दोनों ने लोकसभा चुनाव में नूरा कुश्ती की थी। अब प्रदेश के लोगों को समझ में आ चुका है। उन्होंने कहा कि इस रैली से प्रदेश में बसपा-इनेलो गठबंधन द्वारा बदलाव की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कहीं भी एमएसपी का कानून नहीं है। सरकार की मर्जी है वह कोई वस्तु खरीदे न खरीदे। पिछले लंबे समय में सरकार ने एमएसपी पर कोई वस्तु नहीं खरीदी जिससे किसान परेशान हैं।
इस मौके पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा सरकार कहती है वह 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन उपलब्ध करवा रही है। अगर भाजपा सरकार ने 2014 से अब तक हर वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार दिया होता तो इतने लोगों को मुफ्त में राशन न बांटना पड़ता। यह सरकार का फेलियर है। सरकार नहीं चाहती कि गरीब आदमी अमीर बने।
इस अवसर पर इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा, पूर्व विधायक दिलबाग सिंह, बसपा प्रभारी, राज्य सचिव बीएसपी विशाल खद्री, जिला प्रभारी राजेश कटारिया भी मौजूद रहे।

Advertisement

जगाधरी हलके में 10 साल से नहीं हुआ विकास : दर्शन खेड़ा

बसपा प्रत्याशी दर्शन खेड़ा ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हरियाणा में विशेषकर जगाधरी हलके में कोई विकास नहीं हुआ। इलाके में आज भी पानी निकासी का कोई प्रबंध नहीं है, सड़कें चलने लायक नहीं है। थोड़ी-सी वर्षा होने पर पानी लोगों के घरों मे घुस जाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement