मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पंचकूला में नड्डा का रोड शो 10 को, सीएम रहेंगे मौजूद

07:44 AM May 09, 2024 IST
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 8 मई
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आगामी 10 मई को पंचकूला आ रहे हैं। नड्डा सुबह 10 बजे भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में एक रोड शो करेंगे।
यह जानकारी बुधवार को हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने देते हुए बताया कि रोड शो में मुख्यमंत्री नायब सैनी भी उपस्थित रहेंगे। गुप्ता ने कहा कि नड्डा का रोड शो पंचकूला के सेक्टर-7 डीसी मॉडल स्कूल से शुरू होगा और सेक्टर-7-8 की लाइट प्वाइंट तक रहेगा। रोड शो की तैयारियों के निमित्त आज मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठों व जिला के प्रमुख पदाधिकारियों और पार्षदों के साथ बैठक हुई। बैठक में रोड शो को सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा की। गुप्ता ने बताया कि सभी पदाधिकारियों जिम्मेदारियां सौंप दी गई।

भाजपा के पक्ष में माहौल : ज्ञानचंंद

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि नड्डा का यह रोड शो विशाल होगा और कार्यकर्ताओं में एक नई उर्जा और नया जोश भरने का काम करेगा। गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में माहौल भाजपा के पक्ष में है। मोदी सरकार द्वारा 10 सालों में किए गए कार्यों से जनता खुश है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 सालों में गरीब, युवा, किसान और महिलाओं के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं बनाकर उनका लाभ पहुंचाया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement