मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेरी असली टिकट जनता, वही जितवाएगी चुनाव

10:28 AM Sep 28, 2024 IST
पूंडरी में शुक्रवार को आयेाजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते आजाद प्रत्याशी सतबीर भाणा। -हप्र

कैथल, 27 सितंबर (हप्र)
पूंडरी में चुनावी सरगर्मियों के बीच निर्दलीय प्रत्याशी सतबीर भाणा को हलके के कई सरपंचों ने समर्थन दिया, जिसके चलते इनका दायरा दिनप्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। गांव जाजनपुर, रसीना, बदनारा, अहमदपुर, बुच्ची, मोहना व पूंडरी में सतबीर भाणा ने कई जनसभाओं को संबोधित किया।
गांव जाजनपुर में जनसभा के दौरान जाट समाज, रविदासिया समाज, बाल्मीकि समाज व 36 बिरादरी के लोगों ने फूल मलाओं के साथ सतबीर भाणा का स्वागत किया और समर्थन देने की बात कही। इसके बाद गांव रसीना का दौरा किया और लोगो ने पगड़ी पहनाकर भाणा का मान सम्मान किया और अपना समर्थन दिया। बदनारा, अहमदपुर, बुच्ची, मोहना व पूंडरी में विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान 36 बिरादरी के लोगों ने समर्थन देने का सार्वजनिक ऐलान किया। जनसभाओं को संबोधित करते हुए सतबीर भाणा ने कहा कि जब मेरी टिकट कटी तो दुख हुआ लेकिन असली टिकट तो जनता है, जो दिन रात मेहनत कर रही है और खुद चुनाव लड़ रही है और वही मुझे जितवाएगी।
सतबीर भाणा ने कहा कि सभी वर्गों के लोगों का प्यार और भरपूर समर्थन लगातार मिल रहा है। जब हलके के 54 गांव की 36 बिरादरी का आशीर्वाद मेरे साथ है तो मुझे घबराने की क्या जरूरत है।

Advertisement

Advertisement