मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

must/ 'नशा मुक्ति के खिलाफ अभियान चलाएगी भाजयुमो'

06:20 AM Sep 08, 2021 IST

फरीदाबाद, 7 सितंबर (हप्र)

Advertisement

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने भाजपा कार्यालय में एक बैठक की। इसमें मोर्चा द्वारा जिले में नशा मुक्ति अभियान चलाए जाने के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा समाजसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर जिले में नशा छोड़ने के लिए युवाओं को प्रेरित करेगा। इसके लिए नुक्कड़ नाटक एवं जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन भी जिला स्तर पर किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की समस्त टीम इस अभियान में बढ़-चढक़र हिस्सा लेगी। सिंगला ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों से कोविड19 की तीसरी लहर से सुरक्षित रहने और वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित करने का भी आह्वान किया। इस मौके पर सिंगला ने लक्ष्य जिन्दल को जिला कार्यकारिणी सदस्य भी नियुक्त किया।

इस कार्यक्रम में उनके साथ जिला महामंत्री सचिन ठाकुर, गोल्डी अरोड़ा, उपाध्यक्ष योगेश तेवतिया, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, जिला सचिव कार्तिक वशिष्ट, कृष्ण आर्य, मनीष यादव मीडिया प्रभारी, आईटी प्रभारी समीर टंडन, मुकुल चोपड़ा व जिला के सभी पदाधिकारी सहित युवा मोर्चा के सभी जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं मंडल पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

7फरीदाबाद-2: फरीदाबाद में युवा मोर्चा के पदाधिकारी जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला व जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा का बुके देकर स्वागत करते हुए। -हप्र

Advertisement
Tags :
‘नशाअभियानखिलाफ’चलाएगीभाजयुमोमुक्ति