For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के वोट काटने के लिए भाजपा ने दूसरे दलों को मैदान में उतारा : हुड्डा

10:42 AM Sep 17, 2024 IST
कांग्रेस के वोट काटने के लिए भाजपा ने दूसरे दलों को मैदान में उतारा   हुड्डा
रोहतक में सोमवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 16 सितंबर (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कुमारी सैलजा हमारी बहन हैं और कांग्रेस की सम्मानित नेता हैं। कोई भी कांग्रेस का नेता या कार्यकर्ता उनके बारे में गलत टिप्पणी नहीं कर सकता। उनके विरुद्ध बोलने वाले लोगों का कांग्रेस में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि आज सभी लोगों के हाथ मोबाइल है और लोगों को बहलाकर कुछ भी बुलवाया जा सकता है, लेकिन ऐसी मानसिकता का समाज या राजनीति में कोई स्थान नहीं है। विरोधी दल जान बूझकर समाज को बांटने वाली साजिशें रच रहे हैं, लेकिन हरियाणा का समाज किसी की चाल फंसकर जात-पात में नहीं बंटने वाला।
हुड्डा ने कहा कि 36 बिरादरी एकजुट होकर कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है और पूरे हरियाणा में एक ही नारा गूंज रहा है ना जात पर-ना पात पर, बटन दबेगा हाथ पर। पूर्व सीएम अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले बेरी से भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक ओमप्रकाश कादियान और उनके बेटे विक्रम कादियान ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। विक्रम कादियान भाजपा के टिकट पर दो बार बेरी से चुनाव लड़ चुके हैं। वहीं, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री गायित्री देवी ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया।
सिरसा से हलोपा प्रत्याशी गोपाल कांडा को भाजपा द्वारा समर्थन करने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि ये बात प्रदेश की जनता को पहले ही पता थी। जिस इनेलो-हलोपा का पहले अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी के साथ गठबंधन चल रहा था, वह अब सार्वजनिक हो गया है। हरियाणा में सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। इनेलो, जजपा, हलोपा जैसे तमाम दल सिर्फ कांग्रेस के वोट काटने के लिए मैदान में उतारे गए हैं। कई निर्दलीयों को भी भाजपा ने यहीं जिम्मेदारी सौंपी है। जनता को ऐसे उम्मीदवारों से सावधान रहने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा आरक्षण खत्म करने को लेकर भी दुष्प्रचार कर रही है। इस अवसर पर बेरी से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर कादियान, रोहतक से बीबी बतरा, आनंद सिंह दांगी आदि वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement