मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Murder of son: फतेहाबाद में पिता ने की बेटे की हत्या, शराब को लेकर हुई था कहासुनी

01:45 PM Jun 16, 2024 IST
मृतक सचिन की फाइल फोटो। ट्रिब्यून
Advertisement

फतेहाबाद, 16 जून (हप्र)

Murder of son: फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र के गांव कन्हडी में बीती रात एक पिता ने बेरहमी से अपने 16 वर्षीय नाबालिग बेटे की हत्या कर दी। आरोपी नशे का आदी है।

Advertisement

बताया गया है कि बीती रात और पिता पुत्र में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद आधी रात उसने चारपाई के पाये से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर अपने बेटे को मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह उन्हें नागरिक अस्पताल से सूचना मिली थी कि गांव कन्हडी से मृतावस्था में एक युवक लाया गया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक के सिर पर कई वार किए गए थे इसके बाद युवक की मां से शिकायत मिली।

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक की मां माया देवी ने बताया कि उसका पति दलबीर सिंह शराब पीने का आदि है और इसी बात को लेकर बीती सायं को दलबीर सिंह और उनके बेटे सचिन के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने बीचबचाव करते हुए खाना खिला कर दोनों को सुला दिया था।

रात करीब तीन बजे उसके पति ने उसे उठाकर बताया कि उसने सचिन को मार डाला है। वह उठी तो पता चला कि सचिन के सिर पर चारपाई के पाये से कई बार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, वे तुरंत उसे अस्पताल ले गए लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक सचिन दसवीं कक्षा का छात्र था और तीन बहनों का इकलौता भाई था। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement
Tags :
Haryana Crimeharyana newsHindi NewsMurder in FatehabadMurder in HaryanaMurder of sonफतेहाबाद में हत्याबेटे की हत्याहरियाणा अपराधहरियाणा में हत्याहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement