For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंतनगर हवाई अडडे पर तैनात अधिकारी ने महिला का वेश धारण कर आत्महत्या की

04:06 PM Jun 25, 2024 IST
पंतनगर हवाई अडडे पर तैनात अधिकारी ने महिला का वेश धारण कर आत्महत्या की
Advertisement

रूद्रपुर, 25 जून (भाषा)

Officer committed suicide: उत्तराखंड के पंतनगर हवाई अडडे पर तैनात एक अधिकारी ने अपने सरकारी आवास पर महिला का वेश धारण कर कथित रूप से पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को हुई घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू की।

पुलिस ने बताया कि हवाई अडडे पर वायु यातायात नियंत्रण में कार्यरत सहायक प्रबंधक आशीष चौसाली (35) ने कथित रूप से आत्महत्या से पहले महिला का वेश धारण किया और चेहरे पर बिंदी व लिपिस्टिक भी लगाई।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, महिला का वेश धारण कर आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास आत्महत्या से पूर्व लिखा कोई नोट नहीं मिला है।

पुलिस ऐसा अनुमान लगा रही है कि पिथौरागढ़ के कांड गांव का रहने वाला अधिकारी किसी मोबाइल गेम का शिकार हुआ होगा या उसे कोई मानसिक बीमारी रही होगी।

नगर पुलिस अधीक्षक मनोज कत्याल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिवारजनों को शव सौंप दिया गया और मृतक के फोन को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। मृतक की पत्नी शिक्षिका हैं और अपनी पुत्री के साथ पिथौरागढ़ में रहती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×