मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब पिलाने के बाद हत्या, शव खेतों में फेंका

10:10 AM Sep 07, 2024 IST

सोनीपत, 6 सितंबर (हप्र)
देवडू गांव के खेतों में कच्चे रास्ते पर युवक की कथित तौर पर शराब पिलाने के बाद धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। युवक दो दिन पहले घर से काम पर जाने के लिए निकला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।
विकास नगर गली नंबर-8 निवासी कोमल ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि उनके पति रुपेश (32) 4 सितंबर को तड़के 5 बजे काम पर जाने के लिए घर से निकले थे। उसके बाद से वह वापस नहीं लौटे। शुक्रवार को उन्हें सूचना मिली कि रेवली रजवाहे के पास देवडू के खेतों में पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। उसे नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। वह परिवार के सदस्यों संग अस्पताल में पहुंची तो पति के शव की पहचान की। पुलिस ने कोमल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोमल का आरोप है कि उनके पति की अज्ञात हमलावरों ने शराब पिलाकर हत्या की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने मौके से शराब व पानी की बोतल के साथ खाने का सामान भी बरामद किया है। आशंका है कि पहले हमलावरों ने रुपेश को शराब पिलाई, उसके बाद उनके सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई।

Advertisement

Advertisement