For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana Election: सुनील सांगवान ने किया नामांकन पत्र दाखिल, कहा- जीता तो बदमाशों का सफाया करूंगा

04:19 PM Sep 10, 2024 IST
haryana election  सुनील सांगवान ने किया नामांकन पत्र दाखिल  कहा  जीता तो बदमाशों का सफाया करूंगा
नामांकन पत्र दाखिल करते सुनील सांगवान।

ट्रिब्यून न्यूज नेटवर्क, चरखी दादरी/चंडीगढ़, 10 सितंबर

Advertisement

पूर्व जेलर सुनील सांगवान ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी का पर्चा भरते ही दादरी में बदमाशों का सफाया करने का दावा किया। कहा कि जिस तरह जेलर रहते 22 सालों तक बदमाशों का खौफ खत्म किया है उसी तर्ज तक दादरी में भी बदमाशों का सफाया होगा। सुनील सांगवान ने सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, बबीता फोगाट व जिला अध्यक्ष डा. किरण कलकल की उपस्थिति में एसडीएम नवीन कुमार के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन भरने के लिए जेलर सुनील सांगवान के समर्थन में लोहारू रोड पर चुनावी कार्यालय से ढोल-नगाड़ों के साथ जुलूस शुरू हुआ। शक्ति प्रदर्शन के बाद उन्होंने नामांकन किया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता ने विधायक बनाने का मौका दिया तो सबसे पहले दादरी जिला की सीमा के बाहर लक्ष्मण रेखा खींच देंगे। लक्ष्मण सीमा लांघते ही बदमाशों पर बड़ी कार्रवाई होगी, क्योंकि बदमाशों से निपटने का पूरा है अनुभव है। साथ ही कहा कि व्यापारी या कोई वर्ग हो उनके लिए करेंगे सुरक्षा की गारंटी देंगे।

Advertisement

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि स्व. चौधरी बंसीलाल के सपनों को साकार करने के लिए दादरी इलाके में मेरे बाद सुनील सांगवान हैं। उनके कदमों पर चलते हुए दादरी आज विकास में जो विकास करवाया है, उसका उन्हें फल मिल रहा है। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि दादरी क्षेत्र के लोगों का उनकी जीत में अहम योगदान रहा है। जिस तरह पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने भाजपा में शामिल होकर मेहनत के बूते मेरी जीत में अहम भूमिका निभाई, उससे ज्यादा कार्यकर्ता मेहनत करें और सुनील सांगवान को विधायक बनाकर विधानसभा में भेजें।

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि स्व. चौधरी बंसीलाल के सपनों को साकार करने के लिए दादरी इलाके में मेरे बाद सुनील सांगवान हैं। उनके कदमों पर चलते हुए दादरी आज विकास में जो विकास करवाया है, उसका उन्हें फल मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement