मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जीशान अख्तर के संपर्क खंगालने कैथल पहुंची मुंबई पुलिस

10:32 AM Oct 19, 2024 IST

कैथल, 18 अक्तूबर (हप्र)
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में जीशान अख्तर के अन्य युवाओं से संपर्क होने के शक पर मुंबई सीबीआई की दो टीमें जांच के लिए कैथल पहुंची हैं। दोनों टीमें गांव नरड़ सहित जिले में अन्य कई जगहों पर जानकारी जुटा रही है। इन टीमों में 15 से अधिक सदस्य कैथल में जांच के लिए आए हैं। इसमें एक डीएसपी व दो इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार अभी तक करीब आधा दर्जन से अधिक युवाओं से पूछताछ की जा चुकी है।
मुंबई में हुए बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की कड़ियां तलाशने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गुरमेल के दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक तीन से अधिक युवाओं से पूछताछ की है। इसमें दो युवक आरोपी गुरमेल के गांव से हैं, जिनके नाम शिव कुमार और अरुण बताए जा रहे हैं। इसके अलावा एक शहर वासी युवक दीपक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। टीमें इनसे गुरमेल और जाशीन अख्तर से संपर्क की जानकारी जुटा रही है ताकि फरार चल रहे आरोपी जाशीन को जल्द पकड़ा जा सके।
जानकारी के अनुसार आरोपी जाशीन अख्तर गैंगस्टरों के लिए स्लीप सेल बनाने के लिए कैथल के युवाओं के टारगेट पर था, जो अकसर यहां आता जाता रहता था। इसके संपर्क में जिले के एक दर्जन के करीब युवा थे। इनमें ज्यादातर ऐसे थे जिनका अापराधिक रिकॉर्ड है।

Advertisement

''मुंबई पुलिस की जांच में कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं। गुरमेल ने अपने पुलिस डिस्क्लोजर में इन लोगों के नाम बताए हैं। यह एक संवेदनशील मामला है। मुंबई पुलिस अलग- अलग एंगल से जांच कर रही है। कैथल पुलिस द्वारा पूरा सहयोग दिया जा रहा है। कैथल जिले के चार-पांच नाम हैं। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को उठाया गया है। इस अपराध में उनका क्या लिंक है। यह जब जांच का मामला है।''
-राजेश कालिया, पुलिस अधीक्षक, कैथल

Advertisement
Advertisement